scriptएक घंटे में लाखों की चोरी का खुलासा | Revealing millions of theft in an hour | Patrika News

एक घंटे में लाखों की चोरी का खुलासा

locationदौसाPublished: Jun 20, 2018 08:41:45 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

– चार लोग गिरफ्तार

Revealing millions of theft in an hour

एक घंटे में लाखों की चोरी का खुलासा

महुवा. खेड़ला. सलेमपुर थाना पुलिस ने बुधवार को तत्परता दिखाते हुए लाखों रुपए की चोरी का 1 घंटे में खुलासा कर चार चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। थानाधिकारी रामकिशोर चौधरी ने बताया कि तालचिड़ी के समीप मालीपुरा में मंगलवार रात शुगरसिंह सैनी के घर से चोर लाखों के जेवर और 16 हजार रुपए नकद ले गए। सुबह करीब छह बजे जागने पर चोरी का मालूम चलते ही पीडि़त परिवार ने सलेमपुर थाना पुलिस को सूचना दी। थाना अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी जुटाई।
मोटरसाइकिल के टायरों के निशान के आधार पर पर सादा वर्दी में पुलिस के जवानों को रवाना किया। इस पर 4 किलोमीटर की दूरी पर भरतपुर जिले के ग्राम बनिया जाटव का पुरा (सलेमपुर कलां) तक पदचिह्न और बाइक के निशानों पर पुलिस ने दिनेश जाटव के घर तलाशी ली। वहां 4 लोग एक कमरे में सोते मिले। पुलिस के जगाने पर वह भागने लगे, लेकिन उन्हें दबोच लिया। कड़ी पूछताछ करने पर उसी मकान से चोरी हुए जेवरात और नकदी बरामद कर ली।
पुलिस के अनुसार दिनेश जाटव निवासी बनिया का पुरा (भुसावर), मानसिंह जाटव निवासी नयागांव, नेमीचंद जाटव निवासी नयागांव (हलेना) और रूपकिशोर जाट निवासी बासी (वेर) को गिरफ्तार किया व चोरी हुआ माल बरामद किया।नेमीचंद और रूपकिशोर भरतपुर जिले के कई थानों से वांछित है। थाना अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से अन्य कई चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।

तम्बाकू उत्पाद विक्रेताओं से वसूला जुर्माना

दौसा. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से लालसोट में तम्बाकू उत्पाद विक्रय नियमों की अवहेलना करने पर नौ विक्रेताओं पर जुर्माने की कार्रवाईकी गई। इस दौरान अन्य विक्रेताओं से तम्बाकू उप्तादों का प्रदर्शन नहीं करने के लिए शपथ पत्र भरवाए गए। इस मौके पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी महेन्द्र चतुर्वेदी, जयसिंह यादव एवं एनफोर्समेन्ट अधिकारी डॉ. अंकित खण्डेलवाल आदि मौजूद थे।
कक्षा-कक्ष से दो पंखे चोरी
मानपुर. राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय खेड़ला में ग्रीष्मकालीन अवकाश के दौरान चोर एक कक्षा-कक्ष से दो पंखे चुराकर दूसरा ताला लगा गए। प्रधानाध्यापक छुट्टनलाल मीना ने बताया कि अवकाश समाप्त होने के बाद ताला खोला तो नहीं खुला। बुधवार को एसएमसी सदस्यों की मौजूदगी में ताला तोड़कर देखा तो दो पंखे गायब मिले। चोरी की शिकायत थाने में दी है।
Revealing millions of theft in an hour
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो