scriptनाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार | Minor girl student gang-raped | Patrika News

नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

locationदौसाPublished: Oct 14, 2019 08:32:15 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

Minor girl student gang-raped: महुवा पुलिस थाने में मामला दर्ज

नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार

महुवा. थाना इलाके के एक गांव निवासी 11वीं कक्षा में पढऩे वाली 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा ने तीन जनों के खिलाफ महुवा पुलिस थाने में सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

Minor girl student gang-raped

थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया कि छात्रा गांव से महुवा के एक स्कूल में पढऩे के लिए आ रही थी। कस्बे में उसे नरेश मीणा, रामप्रसाद मीणा व पिंटू मीणा जबरन पकड़ कर नरेश के घर पर ले गए। जहां उन्होंने छात्रा के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल मुआयना कराकर जांच शुरू कर दी है।
Minor girl student gang-raped

अपहरण व बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार


लालसोट. विवाहिता का अपहरण व सामूहिक बलात्कार के मामले में लालसोट पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव से एक विवाहिता का अपहरण करने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कारका मामला गत 25 जुलाई को दर्ज किया गया था।
इसके बाद सीओ मनराज मीना के निर्देश पर उप निरीक्षक महावीर, एएसआई गुलाब, कांस्टेबल लहरीलाल व दिलीपसिंह की टीम का गठन कर आरोपियों की तलाशी के लिए अभियान चलाया गया।रविवार को बगड़ी गांव से आरोपी पप्पूलाल मीना निवासी जड़ावता जिला सवाई माधोपुर को गिरफ्तार कर लिया।शेष आरोपियों की तलाश जारी है। (नि.प्र.)
मकान के अंदर खड़ी बाइक चोरी


लालसोट. शहरी में चौर इतने बेखौफ हो गए है कि अब वे घर केे अंदर खड़े वाहनों को भी चुराने की घटनाओं को अंजाम देने लगे है। शहर की न्यू कॉलोनी में चौथमल वैद्य के मकान में किराए से रहने वाले विनोद कुमार गौतम पुत्र जुगलकिशोर गौतम निवासी श्यामपुरा खुर्द ने लालसोट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई कि उसने शनिवार रात्रि बाइक का मकान के गैराज में खड़ी की थी। रविवार सुबह देखा तो बाइक गायब मिली। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद क्षेत्र में चोरों व बाइक की तलाशी के लिए नाकाबंदी कराई गई। (नि.प्र.)
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो