अवैध शराब की शिकायत के बाद दुकान पर ही पहुंच गए विधायक, बाद में अधिकारियों को फोन कर बुलाया

महुवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ( Mahuwa MLA Omprakash Hudla ) ने शनिवार को नियम विरुद्ध बेची जा रही शराब को आबकारी टीम ( action on illegal liquor ) बुलाकर पकड़वाई। इससे शराब विक्रेताओं में हड़कम्प मच गया। जानकारी के अनुसार विधायक हुड़ला भरतपुर रोड पर एक दुकान में अवैध रूप से बिक रही शराब ( Illegal liquor ) की सूचना पर पहुंचे।

दौसा.
महुवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला ( Mahuwa MLA Omprakash Hudla ) ने शनिवार को नियम विरुद्ध बेची जा रही शराब को आबकारी टीम ( action on illegal liquor ) बुलाकर पकड़वाई। इससे शराब विक्रेताओं में हड़कम्प मच गया।

आबकारी व पुलिस अधिकारियों को मौके पर बुलवाया

जानकारी के अनुसार विधायक हुड़ला भरतपुर रोड पर एक दुकान में अवैध रूप से बिक रही शराब ( Illegal liquor ) की सूचना पर पहुंचे। वहां सूचना सही पाने पर उन्होंने आबकारी ( Excise Department ) व पुलिस विभाग के अधिकारियों को फोन कर मौके पर बुलवाया और जांच कर कार्रवाई करने को कहा।


शराब हुई जब्त ( dausa crime news )

आबकारी अधिकारी लोकेश कुमार ने बताया कि भरतपुर रोड पर एक दुकान पर अवैध रूप से शराब बेचते करतार सिंह को गिरफ्तार कर उसके पास से 130 अंग्रेजी शराब के पव्वे, 26 बोतल शराब व तीन पेटी बीयर जब्त ( Excise Department seized wine ) की है।


कई दिन से शिकायतें मिल रही थीं...

जिला आबकारी अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि विधायक की सूचना पर टीम भेजी। वहां गोदाम के बाहर शराब की बिक्री होने का मामला सामने आने पर कार्रवाई की है। विधायक ने कहा कि उनके पास कई दिनों से महुवा व मंडावर क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बिक्री की शिकायतें आ रही थी।

यह खबरें भी पढ़ें...

भाजपा के बाद अब कांग्रेस में शुरु होगा ये अभियान, सीएम, डिप्टी सीएम और प्रभारी करेंगे शुरुआत


बाजरे के खेत में पेड़ से लटका मिला शव, इलाके में फैली सनसनी


बहन ने कराया अपने ही भाई के खिलाफ 1.70 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज

Show More
abdul bari
और पढ़े
Web Title: Mahuwa MLA Omprakash Hudla directed action on illegal liquor
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।