scriptकहासुनी नागवार गुजरी | Kasusuni Nagvar Gujari | Patrika News
दौसा

कहासुनी नागवार गुजरी

पीडि़त ने लगाया आरपीएफ पर आरोप

दौसाMar 23, 2018 / 08:48 am

Manish Sharma

dausa railway station
दौसा. रानीखेत-काठगोदाम एक्सप्रेस टे्रन में दौसा स्टेशन से रवाना होते ही किसी ने दो बार चेनपुलिंग कर दी। इस दौरान टे्रन के जनरल कोच से उतरने के दौरान दिल्ली से आए एक परिवार की टिकट की बात को लेकर आरपीएफ के जवान से कहासुनी हो गई। जो आरपीएफ कर्मियों को नागवार गुजरी। ऐसे में उनके पास टिकट होने के बाद भी जवान परिवार के एक जने को आरपीएफ चौकी में ले आए। इस दौरान परिवार की महिलाओं ने विरोध भी जताया, लेकिन किसी ने उनकी एक नहीं सुनी। वहां उससे बच्चों को उतारने में हो रही परेशानी के कारण चेनपुलिंग करने की बात लिखवा ली। जगदीश ने बताया कि उन्होंने चेनपुलिंग नहीं की, इसके बाद भी जबरन उससे चेनपुलिंग करने की बात लिखवाई है।
उन्होंने बताया कि वे दिल्ली में कार्य करते हैं एवं अपने गांव लालसोट में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आए है। परिवार की महिलाओं एवं बच्चों सहित 11 लोग आए है। गौरतलब है कि टे्रनों में चेन पुलिंग रोकना आरपीएफ के लिए चुनौती बना हुआ है। ऐसे में कई बार बेगुनाह लोगों को इसका खामियाजा भुगतना पड़ता है।

73 तृतीय श्रेणी शिक्षकों को मिला पदस्थापन


दौसा . शिक्षक भर्ती 2016 में चयनित अभ्यर्थियों की केंद्रीय विद्यालय में काउंसलिंग आयोजित की गई। जिला शिक्षा अधिकारी (प्रारंभिक) सुरेंद्र जैन ने बताया कि लेवल -2 में विषय से चयनित अभ्यार्थियों की काउंसलिंग की गई। एडीईओ गंगालहरी ने बताया कि 73 में से 71 अभ्यर्थियों को पदस्थापन दिया। इस दौरान शिक्षा विभाग के कई अधिकारी मौजूद थे।
कांस्टेबल समेत छह गिरफ्तार


मेहंदीपुर बालाजी. पुलिस ने बस स्टैण्ड के पास से छह जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि गश्त के दौरान बस स्टैण्ड पर कई युवक पुरानी बात को लेकर झगड़ रहे थे। इस पर पुलिस ने आगरा निवासी अंकित कुमार, जितेन्द्र, दयाशंकर, रेवाड़ी निवासी हरिकिशन, वैर निवासी बाबूलाल व कासगंज निवासी जयप्रकाश को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार एक आरोपित जयप्रकाश यूपी पुलिस में कांस्टेबल है। जो कि आगरा में कार्यरत है।

Hindi News/ Dausa / कहासुनी नागवार गुजरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो