script

मैरिज गार्डन से महिला के बैग से जेवरात चोरी

locationदौसाPublished: May 20, 2019 07:48:29 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

mahwa news

मैरिज गार्डन से महिला के बैग से जेवरात चोरी

महुवा. कस्बे के मंडावर रोड स्थित एक मैरिज होम में शादी में शरीक होने आई एक महिला के बैग से चोरों ने लाखों रुपए के जेवरात चोरी कर लिए। पिडि़ता स्नेहलता निवासी जवाहर नगर भरतपुर ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ महुवा गौमती मैरिज गार्डन में शादी में शरीक होने के लिए आई हुई थी। जहां रात करीब दस बजे तोरण द्वार पर किसी ने उनके बैग की चेन खोल कर लाखों रुपए के जेवरात चुरा लिए। महिला ने बताया कि कुछ देर बाद बैग खोल कर देखा तो बैग में जेवरात नहीं होने पर उसने हल्ला मचाया।
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली । इधर महिला के पति अशोक कुमार गर्ग ने थाने में शिकायत देकर बताया कि बैग से सोने की चिक माला के दो सैट, सोने की मटर माला, एक सोने का ब्रासलेट, सोने की गले की चेन, डायउंड अगूठी, सोने की दो जोड़ी कान में पहनने के जेवरात, सोने की एक नथ व सोने का टीका पार कर लिया। फोटो एमएच सीए – महुवा थाने में शिकायत देने पंहुची पिडि़ता।
बाइक सहित 32 हजार रूपए पार


महुवा. कस्बे के के भरतपुर रोड स्थित सब्जी मंडी से अज्ञात चोर बाइक सहित 32 हजार रुपए की नकदी पार कर ले गए।
पिडि़त बुधराम प्रजापत ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह ठेकेदारी का काम करता है। शनिवार शाम वह मजदूरी कर 32 हजार रुपए लेकर आया था। इस इस दौरान वह सब्जी मंडी में बाइक को खड़ी कर सब्जी खरीदने गया। इसी बीच चोर उसकी बाइक पार कर ले गए। जिसकी डिग्गी में 32 हजार रुपए रखे हुए थे। पिडि़त की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई लेकिन चोरों का पता नहीं लग पाया।
बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली जब्त


लालसोट. मंडावरी थाना व खनिज विभाग ने रविवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए बजरी से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया। थाना प्रभारी उदयचंद मीना ने बताया कि थाना क्षेत्र से गुजरने वाले किसी भी हाइवे पर बजरी का परिवहन नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए नियमित पुलिस गश्त की जाएगी।(नि.प्र.)

ट्रेंडिंग वीडियो