scriptखेत में शौच गई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार | Gang rape with a woman who was defeated in the farm | Patrika News

खेत में शौच गई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार

locationदौसाPublished: Nov 05, 2018 08:40:00 am

Submitted by:

gaurav khandelwal

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सिकंदरा. थाना इलाके के कालाखो अम्बाड़ी गांव के समीप निवासी युवती के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। सिकंदरा थाना पुलिस ने युवती के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि 2 नवम्बर को कीटनाशक दवाई खाने से युवती की तबीयत बिगडऩे पर उसका जयपुर एसएमएस अस्पताल में उपचार चल रहा है।
अस्पताल में युवती ने पर्चा बयान दिया कि 29 अक्टूबर की रात नौ बजे वह घर के समीप खेत में शौच को गई थी। इसी दौरान जगराम, प्रहलाद मीना निवासी पापड़दा व एक अन्य ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच मानपुर वृत्ताधिकारी रामकृष्ण मीना कर रहे हैं।
स्थाई वारंटी को पकडऩे गए पुलिस दल के साथ मारपीट


दौसा ग्रामीण. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के बस्सी पुलिस थाने के स्थाई वारंटी को पकडऩे सदर थाना इलाके के कालाखो के समीप सादरया वाली ढाणी में गए पुलिस दल के साथ रविवार शाम लोगों ने मारपीट कर दी। थाने एवं दुब्बी चौकी के एक-एक सहित अन्य पुलिसकर्मियों के चोट आई।
इस मामले में बस्सी थाने के पुलिसकर्मी की ओर से दौसा सदर थाने में रिपोर्ट दी है। सदर थाना पुलिस के अनुसार बस्सी थाने में एक स्थाई वारंटी को पकडऩे के लिए पुलिस सरदया वाली ढाणी गई थी, लेकिन वहां लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इसमें घायल हुए सदर थाने के सन्ताराम एवं दुब्बी चौकी के सियाराम का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। वहीं स्थाई वारंटी भी पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका।
कड़े होंगे सुरक्षा बंदोबस्त


महुवा ग्रामीण. प्रशासन ने शांतिपूर्ण चुनाव कराने को लेकर कमर कस ली है। इसे लेकर आंकड़े जुटाकर तैयारी की जा रही है। महुवा विधानसभा में कुल 2&2 बूथ हैं। इनमें से अति संवेदनशील 9& बूथ व 6 4 बूथ संवेदनशील चिह्नित किए हैं। इन केन्द्रों पर पुलिस की अतिरिक्त व्यवस्था कर मतदाताओं को निष्पक्ष व निर्भिक होकर मतदान करने के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराई जाएगी। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना से निपटने के लिए रेपिड एक्शन फोर्ससहित अन्य टीम मौजूद रहेंगी।
प्रशासन ने महुवा विधानसभा के 16 4 बूथों पर 262 जगह चिह्नित की है, जहां पर मतदाताओं को पैसे के दम पर प्रत्याशियों द्वारा अपनी तरफ मोड़ लिया जाता है। ऐसी जगहों पर भी प्रशासन स्वीप के जरिए अभियान चलाकर मतदाताओं को निष्पक्ष व बिना प्रभावित हुए वोट डालने की योजना पर काम कर रहा है। वहीं पिछले विधानसभा चुनावों से सबक लेते हुए 128 बूथों की 178 जगह चिह्नित की है, जहां मतदाताओं को बाहुबली मत देने से रोक देते हैं। ऐसी जगहों पर कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए जाएंगे। उपखंड अधिकारी योगेश डांगुर ने बताया कि क्षेत्र में 22 सुपरवाइजर, 2&2 बीएलओ, 25 सेक्टर ऑफिसर, & एसएसटी, && एसएसटी टीम, 10 सिटी 12&, 21 बीवी की टीम कार्य कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो