script

नकदी व घरेलू सामान जला

locationदौसाPublished: May 26, 2019 10:10:05 am

Submitted by:

Rajendra Jain

गूदडिय़ा गांव की घटना

Burn cash and household goods

नकदी व घरेलू सामान जला

लालसोट. उपखण्ड के गूदडिय़ा गांव में शुक्रवार को आग लगने सें नकदी समेत हजारोंं रुपए का घरेलू सामान जल गया। आग लगने की यह घटना अमरचंद सैनी के यहां हुर्ई। अज्ञात कारणों से लगी आग मेें दस हजार रुपए की नकदी व अन्य घरेलू सामान जलकर राख हो गया। मामले की जानकारी मिलने के सरपंच संघ के अध्यक्ष व भाजपा जिला महामंत्री हरकेश मटलाना ने मौकेे पहुंचकर सांत्वना देते हुए आर्थिक सहायता का आश्वासन दिया। रमेश बूड़ला समेत कई जनों ने भी पीडि़त परिवार को सांत्वना प्रदान की। (नि.प्र.)
विवाहिता से बलात्कार, भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज
मण्डावर. यहां थाने में एक विवाहिता ने अपने ही भतीजे के खिलाफ मारपीट व बलात्कार का मामला दर्ज कराया। थाना प्रभारी अशोककुमार झाझडिय़ा ने बताया कि केसरी का बास निवासी विवाहित महिला ने मामला दर्ज कराया कि वह 22 मई की शाम को करीब 7 बजे घर से बाहर पानी के कुंडे पर नहाने के लिए गई थी। मौका पाकर भतीजे ने अभद्रता कर मारपीट की और बलात्कार कर दिया। पीडि़ता ने मामले से परिजनों को अवगत कराया। इस पर थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया। थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
पिकअप में बजरी परिवहन
लालसोट. गत दिनों पुलिस व खनिज विभाग द्वारा बजरी परिवहन के खिलाफ की गई कार्रवाई के अब माफियाओं ने नए अंदाज में बजरी परिवहन करना शुरू कर दिया। पिछले दो दिन से बजरी का परिवहन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के बजाए पिकअप में होने लगा है। बजरी परिवहन माफिया गिरोह से जुड़े लोग तिरपाल से ढककर बजरी का परिवहन कर रहे हैं। खास बात यह है कि बजरी भरे पिकअप वाहन दिन में ही विभिन्न पुलिस थानों के सामने से गुजर रहे हैं। इसके बावजूद पुलिस व खनिज विभाग मूकदर्शक बना हुआ है। (नि.प्र.)

बाल श्रमिक को कराया मुक्त, – होटल संचालक गिरफ्तार
महुवा. पुलिस अधीक्षक प्रहलाद कृष्णिया के निर्देशन पर शनिवार को मानव तस्करी विरोधी यूनिट दौसा के पुलिस निरीक्षक दीपक कुमार यादव ने महुवा क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए एक होटल से बालश्रमिक को मुक्त कराकर होटल संचालक को गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी अमित चौधरी ने बताया कि दौसा पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार टीम गठित की गई।इसमें पुलिस निरीक्षक दीपककुमार यादव ने दीपक शर्मा, रेखसिंह व आशीष को शामिल किया। टीम ने भरतपुर रोड स्थित होटल वृदावन पैलेस पर कार्य कर रहे बालश्रमिक को मुक्त कराकर होटल संचालक राकेश जाटव को गिरफ्तार कियाा। इसे लेकर महुवा थाने में मामला दर्ज हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो