scriptmp election 2018: श्रमिकों को बताया वोट का महत्व,दिलाई शपथ | mp election 2018: Patrika Changemaker Campaign in datia | Patrika News

mp election 2018: श्रमिकों को बताया वोट का महत्व,दिलाई शपथ

locationदतियाPublished: Oct 31, 2018 06:40:43 pm

Submitted by:

monu sahu

mp election 2018: श्रमिकों को बताया वोट का महत्व,दिलाई शपथ

mp election 2018

mp election 2018: श्रमिकों को बताया वोट का महत्व,दिलाई शपथ

दतिया। श्रमिकों को वोटिंग प्रक्रिया की जानकारी देने एवं वोट का महत्व बताने के लिए बुधवार को पत्रिका द्वारा जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान बम-बम महादेव पर श्रमिकों को अधिक से अधिक संख्या में वोट करने की शपथ दिलाई गई। कार्यक्रम में कवियों ने श्रमिकों के समक्ष कविता के माध्यम से पत्रिका के इस अभियान की सराहना की।
यह भी पढ़ें

MP election news : भाजपा के ये दिग्गज मंत्री राजनीति में रखते है दबदबा पर नहीं है वाहन,इनके पास है ये बड़े वाहन

इस अवसर पर अरुण सिद्ध गुरू ने कहा कि लोकतंत्र में मतदाता का ऊंचा होता है स्थान इसलिए पत्रिका चला रहा मतदाता जागरुकता अभियान।

यह भी पढ़ें

पुष्य नक्षत्र आज : यह है खरीदारी करने का शुभ मुहूर्त,जरूर खरीदें यह चीजें



लोकतंत्र के इस यज्ञ में सबको डालना है आहुति, इससे लोकतंत्र में आती भैया मजबूती,अधूरा न रह जाए लोकतंत्र का अनुष्ठान सारे काम छोड़ कर करने जाना है मतदान खुद डालो डलवाओ घर-घर करो ऐलान इसलिए पत्रिका चला रही है जागरुकता अभियान यह पंक्तियां सुनाईं।
यह भी पढ़ें

Breaking : जातिगत टिप्पणी करने पर भाजपा के दिग्गज मंत्री पर मामला दर्ज,चुनाव में होगी मुश्किल



डॉ राज गोस्वामी ने लोगों से कविता के जरिए निष्पक्ष होकर मतदान करने और मतदान क्यों आवश्यक है इस बारे में बताया। संजय रावत ने श्रमिकों को मतदान की शपथ दिलवाई। कार्यक्रम में करीब दो दर्जन श्रमिक मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : CM शिवराज को लेकर संतों ने की कही ऐसी बात,राजनीति में आया उफान,भाजपा में हडक़ंप



दो गीतों का भी हुआ गायन

मतदाता जागरुकता के लिए बनाए गए दो गीतों का भी इस मौके पर गायन किया गया। जब गीत शुरू हुए तो वहां मौजूद लोगों में से कई लोग इतने मंत्रमुग्ध हो गए, कि वे खुद उसमें नृत्य करने शामिल हो गए। चलों करें मतदान व आओ चुने स्वस्थ लोकतंत्र के गीत प्रस्तुत किए गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो