scriptMP News : राजनीतिक बल्लेबाजी छोड़कर गौतम गंभीर पहुंचे मां पीतांबरा के दरबार | gautam gambhir reached maa pitambara peeth and done pooja after leaving politics | Patrika News
दतिया

MP News : राजनीतिक बल्लेबाजी छोड़कर गौतम गंभीर पहुंचे मां पीतांबरा के दरबार

Gautam Gambhir : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और सांसद गौतम गंभीर राजनीति से संन्यास ले लिया है। इसी बीच मां पीतांबरा (Maa Pitambara) के दर्शन करने दतिया पहुंचे थे।

दतियाMar 06, 2024 / 05:35 pm

Himanshu Singh

gautam_gambhir_at_maa_pitambara.jpg

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और दिल्ली सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने राजनीति से संन्यास लेने के बाद मां पीतांबरा (Maa Pitambara) के दरबार पहुंचे है। बता दें कि गौतम गंभीर ने शनिवार को सोशल मीडिया पर ट्वीट कर सभी को चौंका दिया था।इन दिनों गौतम गंभीर ग्वालियर में हैं।

 


राजनीति से संन्यास लेने के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) मां पीतांबरा (Maa Pitambara) के दरबार पहुंचकर दर्शन किए। गौतम गंभीर एयरपोर्ट से सीधा होटल पहुंचे और वहां कुछ देर रेस्ट करने के बाद दतिया रवाना हो गए। वहां पहुंचकर गौतम गंभीर ने देवी मां पीतांबरा के दरबार में पूजा-अर्चना की है।इसके बाद उन्होंने वन खंडेश्वर महादेव की भी पूजा की। वह दो दिनों से ग्वालियर में हैं और न किसी से मुलकात की न ही मीडिया से बातचीत की।
gautam_gambhir_at_maa.jpg

 


मां पीतांबरा विश्व के प्रसिद्ध तांत्रिक शक्तिपीठ मंदिर में से एक जाना जाता है।यहां पूजा-पाठ करना राजसत्ता के लिहाजे से महत्वपूर्ण माना जाता है। क्योंकि ऐसी मान्यता है कि जो राजसत्ता पाने की कामना रखते है वो अक्सर मां के दरबार में आते जाते रहते हैं। मां पीतांबरा शत्रु नाश की अधिष्ठात्री देवी भी कहलाती हैं।

Home / Datia / MP News : राजनीतिक बल्लेबाजी छोड़कर गौतम गंभीर पहुंचे मां पीतांबरा के दरबार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो