scriptपति ने मार-मारकर अधमरा किया फिर प्रेमिका ने घोंट दिया गला, अवैध संबंध में अंधेकत्ल का खुला राज | Due to illicit relations husband along with girlfriend killed wife | Patrika News
दतिया

पति ने मार-मारकर अधमरा किया फिर प्रेमिका ने घोंट दिया गला, अवैध संबंध में अंधेकत्ल का खुला राज

महिला के अंधेकत्ल का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति व उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार किया, कॉल डिटेल से मिला सुराग…

दतियाMar 21, 2024 / 09:44 pm

Shailendra Sharma

datia_illegal_relation_murder.jpg

datia illegal relation murder

अवैध संबंध के चक्कर में एक और सनसनीखेज वारदात हुई है। मामला दतिया का है जहां पुलिस ने महिला के अंधेकत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए चौंका देने वाला खुलासा किया है। महिला का हत्यारा उसका ही पति और उसकी प्रेमिका निकली हैं जिन्होंने मिलकर प्यार में रोड़ा बन रही महिला की हत्या की थी और फिर पुलिस को गुमराह करने के लिए झूठी कहानी रची थी। लेकिन मोबाइल की कॉल डिटेल ने उनके अवैध संबंधों और अंधे कत्ल दोनों का राजफाश कर दिया।

 


पूरा मामला दतिया के कोतवाली थाना इलाके की मालोटिया वाली गली का है जहां 19 मार्च की रात पूजा कुशवाहा नाम की महिला की लाश उसके ही घर में मिली थी। पुलिस को पूजा के पति पवन ने सूचना दी थी और बताया था कि जब वो दुकान से लौटा तो घर के बिस्तर पर पत्नी की लाश पड़ी हुई थी। पति की शिकायत पर पुलिस ने शुरूआत में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी लेकिन जल्द ही पुलिस के हाथ ऐसे सुराग लगे की कत्ल की गुत्थी सुलझ गई।
यह भी पढ़ें

बिना बताए प्रेमी के घर पहुंची गर्लफ्रेंड, फिर जो हुआ वो जानकर हो जाएंगे हैरान




पूजा की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस को उसके परिजन के बयान के आधार पर पति पवन पर शक हुआ। इसके बाद जब पुलिस ने पति पवन के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली तो पाया कि एक महिला से पवन लंबे समय से बात कर रहा था। जिस महिला से पवन बात करता था वो महिला भी वारदात वाले दिन पवन के घर के आसपास मंडराती हुई एक सीसीटीवी में कैद हुई थी। इस आधार पर जब पुलिस ने पवन व उसकी प्रेमिका को पकड़ा तो जुर्म का पर्दाफाश हो गया।
यह भी पढ़ें

इस शहर के लॉज में धड़ल्ले से चल रहे सेक्स रैकेट, हफ्तेभर में दो पकड़ाए




पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति पवन ने बताया है कि वारदात वाली रात जब वो दुकान से घर पहुंचा तो उसका प्रेमिका को लेकर पत्नी पूजा से विवाद हुआ था। इसी विवाद में उसने पूजा के साथ मारपीट की थी और जब पूजा बेसुध हो गई थी तो घर का दरवाजा बंद कर दुकान चला गया था। दुकान पहुंचकर पवन ने प्रेमिका को फोन किया कि घर जाकर पूजा को मार डालो तभी हम साथ रह पाएंगे। प्रेमिका के पास पवन के घर की डुप्लीकेट चाबी थी वो घर पहुंची और बेसुध पड़ी पूजा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
देखें वीडियो- रेस्टोरेंट के सीक्रेट केबिन में पकड़ाया प्रेमी जोड़ा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8v32hi

Home / Datia / पति ने मार-मारकर अधमरा किया फिर प्रेमिका ने घोंट दिया गला, अवैध संबंध में अंधेकत्ल का खुला राज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो