scriptनक्सलियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी – यहां प्रचार मत करना, नहीं तो मरोगे | Naxalites threaten BJP workers - Don't campaign here, otherwise you will die | Patrika News
दंतेवाड़ा

नक्सलियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी – यहां प्रचार मत करना, नहीं तो मरोगे

Dantewada Naxal News: बीती रात हुई मुठभेड़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने से आतंकी बौखला गए हैं। इसी के चलते लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार न करने को लेकर बीजेपी नेताओं को चेतावनी दी है।

दंतेवाड़ाApr 18, 2024 / 08:43 am

Khyati Parihar

Chhattisgarh Naxal News: दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना अंतर्गत कई गांव में नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करते हुए बैनर पोस्टर लगाया है। एक ओर जहां प्रशासन और पुलिस महकमा शांतिपूर्ण चुनाव संपन्न कराने की तैयारियों में जुटा हुआ है तो दूसरी तरफ नक्सली चुनाव का बहिष्कार करने कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2024: बस्तर में प्रचार खत्म, अब बटन अधिक दबे तो लोकतंत्र, नहीं तो नक्सल राज

जानकारी के मुताबिक बीती रात हुई मुठभेड़ में 29 नक्सलियों के मारे जाने से आतंकी बौखला गए हैं। इसी के चलते लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार न करने को लेकर बीजेपी नेताओं को चेतावनी दी है। जहां नक्सलियों बीजेपी नेताओं को चेतावनी देकर कहा कि चुनाव प्रचार न करें। दंतेवाड़ा के पाहुरनार, छोटे करका, चेरपाल, तुमरीगुंडा में ऐसे पोस्टर लगाए गए हैं। पर्चा चस्पा कर नक्सलियों ने कहा कि प्रचार करने वालों को मौत की सजा दी जाएगी। इस माहौल को देखते हुए ग्रामीण दहशत में आ गए हैं। वहीं बीजेपी नेताओं के लिए अब मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।
Naxalites threatened BJP leaders
फिलहाल बारसूर पुलिस बैनर पोस्टर को अपने कब्जे में ले लिया है। दंतेवाड़ा,बीजापुर,सुकमा, नारायणपुर में लगातार सुरक्षाबलों का नक्सल विरोधी अभियान जारी है जिसमें सुरक्षाबलों को कामयाबी भी मिल रही है ।

यह भी पढ़ें

Big Breaking: 29 नक्सलियों की मौत से बौखलाए आंतकियों ने बस्तर में भाजपा नेता को मार डाला

Home / Dantewada / नक्सलियों ने दी भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी – यहां प्रचार मत करना, नहीं तो मरोगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो