scriptदो भाइयों ने चक्की संचालक की पत्थर पटककर कर दी हत्या | Two brothers killed a mill owner in kumhari damoh mp | Patrika News

दो भाइयों ने चक्की संचालक की पत्थर पटककर कर दी हत्या

locationदमोहPublished: Feb 16, 2019 05:43:05 pm

Submitted by:

Samved Jain

दो भाइयों ने चक्की संचालक की पत्थर पटककर कर दी हत्या

दो भाइयों ने चक्की संचालक की पत्थर पटककर कर दी हत्या

दो भाइयों ने चक्की संचालक की पत्थर पटककर कर दी हत्या

श्रीकांत मिश्रा, पटेरा. दमोह जिले के कुम्हारी थाना क्षेत्र के मझगुवां हंसराज गांव में दो व्यापारियों के बीच हुआ विवाद हत्या तक पहुंच गया। विवाद के दौरान एक पक्ष के दो भाईयों को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पास रखे बड़े पत्थर को चक्की संचालक के ऊपर पटक दिया। इस घटनाक्रम में चक्की संचालक की मौके पर ही मौत हो जाती है और आरोपी फरार। बाद में पहुंची कुम्हारी थाना पुलिस ने मौके पर मुआयना किया और अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए एसपी भी मौके पर पहुंच गए थे। जहां उन्होंने वजह को जानने का प्रयास किया। हालांकि, अब तक हत्या की स्पष्ट वजह सामने नहीं आ सकी है।
मामले में बताया गया है कि गांव में ही राजेंद्र लोधी आटाचक्की लगाकर व्यापार करता था। वहीं नजदीक ही मगन अग्रवाल की किराना की दुकान है। दोनों के बीच किसी न किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा होने की जानकारी भी प्राप्त हुआ है। शनिवार को दोपहर भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इस दौरान काफी देर तक वाद विवाद होने के बाद हाथापाई की स्थिति बनने की जानकारी है और बाद में मगन अग्रवाल के पुत्र चिंटू और मिंटू द्वारा पत्थर से राजेंद्र पर हमला करने की बात कही जा रही है। इस हमले के बाद राजेंद्र मौके पर अचेत हो जाता है। बाद में ग्रामीणों द्वारा कुम्हारी थाना पुलिस को सूचना दी जाती है।
कुछ समय बाद कुम्हारी थाना पुलिस मौके पर पहुंचती है, लेकिन इसके पहले ही आरोपीगण फरार हो जाते है। पूछताछ शुरू होती है, जिसमें पहली नजर में मामला छुटपुट विवाद का बताया जाता है। रंजिश की बात भी सामने आती है, लेकिन हत्या जैसी नौबत क्यों बन गई, पुलिस इस तथ्य की तलाश में अब भी जुटी है। इधर जानकारी लगते ही एसपी राघवेंद्र बेलवंशी, एसडीओपी कमल जैन भी मौके पर पहुंच जाते है। जो भी मामले की तह तक जाने के प्रयास में लोगों से चर्चा करते नजर आए। वहीं पीडि़त परिवार के लोगों सांत्वना देते नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो