scriptPhotos:दोपहर में अचानक बंद हो गया बाज़ार,व्यापारी संघ आ गया सड़क पर …देखें | Patrika News
दमोह

Photos:दोपहर में अचानक बंद हो गया बाज़ार,व्यापारी संघ आ गया सड़क पर …देखें

7 Photos
5 years ago
1/7

दमोह. घंटाघर पर लॉज व्यवसायी व एक दुकानदार के बीच उपजा विवाद दुकानें बंद कर सड़क पर धरना देने तक की स्थिति में पहुंच गया। इस बीच लॉज व्यवसायी कोतवाली आवेदन लेकर पहुंच गया।

2/7
3/7

लॉज व्यवसायी शानू जुनेजा ने नीचे दुकानदार के साथ गाली गलौज करते हुए पूरे मार्केट के दुकानदारों को अपशब्द कहे। जिस पर मार्केट अध्यक्ष संजय यादव ने तत्काल व्यापारियों से अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद करने कहा। घंटाघर की सभी दुकानें बंद कर व्यापारी घंटाघर पर एकत्रित हो गए और धरना देने लगे।

4/7

व्यापारियों का कहना था कि ऊपर लॉज होने से नीचे के सभी दुकानदारों को परेशान किया जाता है, कभी लॉज से पानी फैंका जाता है। सीढिय़ों के नीचे दुकानदारों को परेशान किया जाता है।

5/7

लॉज व्यवसायी ने जैसे अपने को कांग्रेस नेता व कांग्रेस की सरकार होने की धौंस तो सभी व्यापारी भड़क उठे, संजय यादव, किशोर अग्रवाल, लता केशरवानी के नेतृत्व में घंटाघर पर ही धरने पर बैठ गए।

6/7

उधर लॉज व्यवसायी कोतवाली पहुंच गया। हालांकि कोतवाली पुलिस ने आवेदन ले लिया। इधर धरना स्थल पर कोतवाली टीआइ रविंद्र गौतम पहुंचे और व्यापारियों को समझाइश देकर धरना समाप्त कराया गया। उन्होंने व्यापारियों से भी आवेदन देने की बात कही है। जिस पर दोनों पक्षों के आवेदन लेकर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

7/7

व्यापारी संघ के अध्यक्ष संजय यादव का आरोप है कि लॉज व्यवसायी द्वारा कांग्रेसी होने व कांग्रेस सरकार की धौंस देते हुए सभी व्यापारियों के लिए गाली गलौज की है। जिस पर उन्होंने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। यदि कार्रवाई नहीं होती है तो व्यापारियों द्वारा आंदोलन किया जाएगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.