स्टेट हाइवे सुधरने तक नहीं देंगे टोल टैक्स

By: Sanket Shrivastava

Updated On:
25 Aug 2019, 09:21:20 AM IST

  • बस यूनियन एक राय

दमोह. सागर से होकर जबलपुर तक स्टेट हाइवे के हालात काफी खराब जो चुके हैं। मार्ग गड्ढों में तबदील हो चुका है। सड़क की जर्जर हालत की वजह से जहां सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है तो वहीं दूसरी तरफ वाहनों की टूट फूट होने से वाहन मालिकों को नुकसानी उठानी पड़ रही है। इसी के चलते शनिवार को बस यूनियन ने निर्णय लिया कि जब सड़क का सुधार कार्य सही तरीके से नहीं होता तब तक वह टोल टैक्स नहीं भरेंगे।
इस संबंध में जिला बस यूनियन की बैठक जिला कार्यालय बस स्टैंड में अध्यक्ष शंकर राय की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक जिला सचिव शमीम कुरैशी के द्वारा आयोजित की गई। जिसमें दमोह, सागर व दमोह जबलपुर मार्ग क्षतिग्रस्त होने पर रोड नहीं तो टोल नहीं के आधार पर बैठक की गई। जिसमें दमोह जिले की बस ऑपरेटर महेश राय, राजा राय, धर्मवीर राय, करण सिंह परिहार, संजीव उर्फ बंटी राय, वीरू राय, पप्पू राय, रम्मू राय, गौरव राय, नवीन जैन, संजय जैन, कल्लू बाबा, विक्की जैन, अमित जैन, रिंकू पठान, अकबर पठान, अनुज राय सहित अन्य सभी बस ऑपरेटर ने एकमत होकर 26 अगस्त को जबलपुर नाका टोल प्लाजा पर उपस्थित होकर रोड नहीं तो टोल नहीं नामक आंदोलन करने का निर्णय लिया है।
सभी का कहना है कि सड़क का निर्माण नहीं होता है तो टोल टैक्स किसी भी परिस्थिति में नहीं दिया जाएगा।
फोटो-५२०

Updated On:
25 Aug 2019, 09:21:20 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।