बी फार्मा डिप्लोमाधारी की ऐसी सनक की अपने ही मल का कर रहा था स्टोर

By: Puspendra Tiwari

Published On:
Aug, 13 2019 12:00 AM IST

  • बिल्डिंग में दाखिल होने के लिए युवक ने दीवार तोड़कर बना लिया एक बड़ा सुराग

दमोह. शहर के किल्लाई चौराहा समीप स्थित बंद महिला बसती गृह की खंडहर बिल्डिंग में संदिग्ध परिस्थितियों में रह रहे एक युवक की अजीबो गरीब गतिविधियां उजागर हुईं हैं। कई दिनों से युवक अपनी गतिविधियों का बिल्डिंग के एक जर्जर कमरे से संचालित कर रहा था। जिससे आसपास के लोग दहशतजदा थे। किसी को इस बात की खबर नहीं थी कि युवक कौन है और क्या करने के लिए बिल्डिंग में रोज आता जाता है। लोगों की परेशानी इस बात से और बढ़ी हुई थी क्योंकि युवक ने बिल्डिंग में दाखिल होने के लिए दीवार में एक बड़ा सुराग बना लिया था जिससे वह आया जाया करता था।
लोगों ने युवक की संदिग्ध परिस्थितियों की जानकारी पत्रिका को दी। पत्रिका टीम द्वारा सोमवार की दोपहर उस वक्त मौके की पड़ताल की जब युवक बिल्डिंग में मौजूद था और अपनी गतिविधियों का संचालन कर रहा था।
मल का कर रहा था स्टोर
युवक कमरे के भीतर बहुत ही घिनौने तरीके से अपने मल का स्टोर कर रहा था। साथ ही कुछ ऐसी परिस्थितियां भी थीं जो युवक द्वारा तंत्र साधना की ओर इशारा कर रहीं थीं। युवक अपने मल को पॉलीथिनों में एकत्र कर दीवार में कील ठोकर लटकाता जा रहा था और यहीं बैठकर खाना खाता था। युवक अपने पहनने के कपड़ों को भी रखे हुए था। साथ ही कुछ और भी अलग तरह की परिस्थितियां मौके पर देखीं गईं।
पत्रिका ने कमरे से किया बाहर
पत्रिका टीम लाइव कवरेज के दौरान जब मौके पर पहुंची तो युवक कमरे के भीतर था और खिडि़की से झांक रहा था। मुंह पर रुमाल बांधे इस युवक को देखे जाने पर बाहर निकाला गया और पूछताछ की गई। युवक ने अपना नाम दमोह शहर निवासी आदित्या इटोरया बताया। युवक ने कहा कि वह बी फार्मा योग्यताधारी है। अपने शरीर से निकलने वाली गंदगी को जमा कर रहा है। करीब दो माह से वह इस बिल्डिंंग में आता जाता है। बिल्डिंग को इसलिए चुना क्योंकि यहां कोई आता जाता नहीं है।
लोगों में दहशत
जिस स्थान का यह वाक्या है यह जगह रहवासी क्षेत्र में है। बिल्डिंग के नजदीक ही लोगों के घर बने हुए हैं। स्थानीय लोगों ने बताया है कि युवक की वजह से बच्चे, युवा बुर्जुग सभी दहशत में हैं। दिन हो या रात युवक कभी भी यहां आता है और भीतर घुसकर अजीब तरह से गतिविधि संचालित करता है। कभी कमरे से आवाज आती है तो कभी कमरे की लाइट जल जाती है। लोगों का कहना है कि उन्हें अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर डर लगा रहता है। पत्रिका ने जब इस घटना से पर्दाफाश किया तब जाना युवक शहर का निवासी है और संपन्न इटोरया परिवार का है।
मौके पर पहुंची पुलिस
मौका स्थिति की सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक से पूछताछ की। कर्मचारियों ने कहा कि युवक की गतिविधियां संदिग्ध हैं। इसी दौरान युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। परिजन पदम इटोरया ने पुलिस को बताया कि युवक मानसिक रुप से कमजोर है। पुलिस ने युवक परिजनों को सौंप दिया और परिजन युवक को अपने साथ घर ले गए। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि आदित्य इटोरया अपनी दो पहिया गाड़ी से मौके पर पहुंचता था और अपने साथ रखे मोबाइल से बातचीत करता देखा गया था।

Published On:
Aug, 13 2019 12:00 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।