निर्माण पूरा होने से पहले ही 80 लाख का स्टेडियम हुआ जर्जर, चोट लगने का डर

By: Sanket Shrivastava

Updated On:
24 Aug 2019, 01:22:22 PM IST

  • स्टेडियम के निर्माण कार्य की धीमी गति खेल प्रेमियों की परेशानी बढ़ा रही है।

मडिय़ादो ञ्च पत्रिका. खेल युवा कल्याण विभाग द्वारा मडिय़ादो में निर्माण किए जा रहे स्टेडियम के निर्माण कार्य की धीमी गति खेल प्रेमियों की परेशानी बढ़ा रही है। लाखों की लागत से निर्माण हो रहे इस खेल मैदान में ठेकेदार की लापरवाही व जिम्मेदार अधिकारियों की उदासीनता खेल मैदान को देख कर लगाई जा सकती है। लगभग 80 लाख की लागत से निर्माण हो रहा स्टेडियम निर्माण के पहले ही दयनीय स्थिति में नजर आ रहा है। स्टेडियम निर्माण के दौरान जितनी धीमी गति से कार्य किया जा रहा है उतनी ही गुणवत्ता की अनदेखी भी की गई है। चरन सिंह, हरीप्रसाद की माने तो ठेकेदार के द्वारा निर्माण में अवैध रेत और मुरम उत्खनन कर उपयोग की गई। रेत गुणवत्ताहीन उपयोग हुई है जिसका प्रमाण निर्माण कार्य दे रहा है। दूसरी ओर कार्य निर्धारित समय सीमा बीतने के बाद अपूर्ण है और इसके चलते खेल प्रेमियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
&स्टेडियम निर्माण समय सीमा में क्यों पूरा नहीं हुआ इसकी जानकारी लेते हैं। संबंधितों पर कार्रवाई की जाएगी व निर्माण कार्य शीघ्र पूरा कराने निर्माण एजेंसी को निर्देश देंगे।
नारायण सिंह, एसडीएम हटा

Updated On:
24 Aug 2019, 01:22:22 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।