scriptबाथरूम में नहा रही 18 साल की लड़की का वीडियो बना रहा था ठरकी पड़ोसी | rude neighbor was making video of 18 year old girl taking bath in bathroom | Patrika News
दमोह

बाथरूम में नहा रही 18 साल की लड़की का वीडियो बना रहा था ठरकी पड़ोसी

वीडियो डिलीट करने के लिए कहा था तो ठरकी पड़ोसी ने दी जान से मारने की धमकी, शोर मचाया तो मौके से भागा, पुलिस ने किया गिरफ्तार..

दमोहApr 28, 2024 / 05:37 pm

Shailendra Sharma

rude neighbor making video
दमोह के हटा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां पुलिस ने एक 50 साल के शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक 18 साल की युवती का नहाते वक्त वीडियो बना रहा था। जब युवती ने उसे देखा और विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और भाग गया। जिसके बाद पीड़ित युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा। आरोपी अधेड़ पीड़ित युवती का पड़ोसी है।

ठरकी पड़ोसी की गंदी हरकत


18 साल की पीड़ित युवती अपने परिवार के साथ हटा में किराए से रहती है। उसके घर के ही पड़ोस में आरोपी संजय चौरसिया रहता है जो कि पान ठेला लगाता है। पीड़िता के मुताबिक वो छत पर बने बाथरूम में नहा रही थी। छत का बाथरूम ऊपर से खुला हुआ है और वहीं से आरोपी संजय मोबाइल से उसका नहाते हुए वीडियो बना रहा था। जब युवती की नजर आरोपी पर पड़ी तो वो घबरा गई और तुरंत बाहर आई और विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।
यह भी पढ़ें

लव मैरिज के तीन साल बाद पटवारी पति ने पत्नी को मार डाला, बोरी में भरकर डैम में फेंकी लाश



शोर मचाया तो भागा आरोपी, पुलिस ने पकड़ा


पीड़िता के मुताबिक जब उसने वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो आरोपी उसे धमकाने लगा। जिसके बाद पीड़िता ने शोर मचाया तो उसके परिवार के लोग आए लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका था। पीड़िता ने माता-पिता को ठरकी पड़ोसी की हरकत के बारे में बताया जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

पुलिस को आता देख फेरे छोड़कर भागा दूल्हा, ये है पूरा मामला



Home / Damoh / बाथरूम में नहा रही 18 साल की लड़की का वीडियो बना रहा था ठरकी पड़ोसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो