युवक के डूबने के बाद जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन, शव की तलाश में गोताखोर

By: Laxmi Kant Tiwari

Published On:
Sep, 12 2018 09:45 AM IST

  • नरसिंगढ़ के सुनार नदी में नहाने गया युवक नदी के पानी में हो गया लापता

दमोह/नरसिंहगढ़. सुनार नदी में नहाते समय एक युवक पानी में डूब गया। जिसे तलाशने के लिए पुलिस ने रेस्क्यू कर पानी से बाहर निकालने दोपहर से रेस्क्यू किया है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक उसका पता नहीं चल सका। बताया गया है कि देहात थानांतर्गत नरसिंहगढ़ निवासी द्वारका नामदेव रोज की तरह नदी में नहाने सुबह घर से गया था। मुकरबा घाट पर तेज बहाव के बीच वह नहा रहा था, जो पानी के तेज बहाव होने के कारण नहाते समय बह गया। उसके कपड़े बाहर रखे हुए थे।
लोगों के बताए अनुसार जैसे ही नदी में छलांग लगाई फिर लोगों को नजर नहीं आया। समाचार लिखे जाने तक गोताखोर नदी में तलाश करते रहे। पर कोई कोई पता नहीं चल सका। नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी स्टॉफ सहित खोजबीन में लगे हुए हैं। आस -पास के साथ लोग भी खोजबीन में सहयोग करते रहे।लेकिन युवक का पता नहीं चल सका। बताया गया है कि 2 साल के अंदर यह तीसरी घटना है।

मामले में नरसिंहगढ़ चौकी प्रभारी मनोज गोयल का कहना है कि द्वारका पिता जुगल किशोर नामदेव निवासी (३०) खड़ेरा मोहल्ला नहाते समय एक युवक के नदी में बहने की सूचना मिली थी। जिसकी तलाश दमोह होमगार्ड के जवानों व अन्य के माध्यम से तलाश की जा रही है। सुबह ११ बजे के लगभग रेस्क्यू टीम को बुलाने के बाद से लगातार नदी में तलाश की गई। लेकिन देर शाम तक युवक का कोई पता नहीं चल सका। अंधेरा होने के कारण नदी में दिखाई नहीं दे रहा है। इसलिए अब सुबह से फिर तलाशी शुरू की जाएगी।

लोगों का कहना है कि पूर्व में अनेकों बार इस तरह के हादसे हुए हैं। लेकिन शव को तलाशने में पुलिस को पसीना आ गया। क्योंकि नदी के बीच में कई जगह चट्टानों के बीच में शव फं सने के कारण गोताखारों को भी पसीना आ गया। लेकिन शव फूलने के बाद ही दूसरे दिन मिल सके। इस मामले में थाना प्रभारी अनिल सिंह का कहना है कि वह टीम के साथ लगातार तलाश करा रहे हैं बुधवार को भी गोताखोरों की टीम सुबह से शव तलाशने में जुट जाएगी। यदि आस-पास नहीं मिलता है तो नदी के आगे के क्षेत्र उसकी तलाश की जाएगी।

Published On:
Sep, 12 2018 09:45 AM IST