scriptPM Modi In MP : थोड़ी देर में MP आएंगे PM मोदी, बड़ी चुनावी सभा में चलाएंगे ‘जीत’ का ब्रह्मास्त्र | PM Modi In MP: PM Modi will come to MP shortly, will use the 'brahmastra' of victory in a big election rally | Patrika News
दमोह

PM Modi In MP : थोड़ी देर में MP आएंगे PM मोदी, बड़ी चुनावी सभा में चलाएंगे ‘जीत’ का ब्रह्मास्त्र

Lok Sabha Elections 2024: 12 दिन में MP का चौथा दौरा, आज दमोह में करेंगे बड़ी चुनावी सभा को संबोधित

दमोहApr 19, 2024 / 01:00 pm

Ashtha Awasthi

Narendra Modi
Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पहले चरण का मतदान आज यानी 19 अप्रैल को शुरू होने जा रहा है जिसमें सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा सीट शामिल है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अगले सात दिन में तीन बार प्रदेश में चुनाव प्रचार करने आएंगे। 19 अप्रैल यानी आज दमोह जिले के इमलाई ग्राम ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे। इसके बाद पीएम 24 को भोपाल और 25 अप्रेल को मुरैना आएंगे।
दूसरे चरण में दमोह समेत एमपी की 6 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। दूसरे चरण की इन सीटों में टीकमगढ़, दमोह, खजुराहो, सतना, रीवा, होशंगाबाद शामिल हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी 12 दिन में चौथी बार एमपी आ रहे हैं। इससे पहले पीएम मोदी ने 7 अप्रैल को जबलपुर में रोड शो किया था। 9 अप्रैल को उन्होंने बालाघाट में सभा की थी। 14 अप्रैल को नर्मदापुरम के पिपरिया में सभा की। अब 19 अप्रैल को वे दमोह आ रहे हैं।

दमोह में होगी बड़ी जनसभा

पीएम मोदी की सभा दमोह के पास इमलाई गांव में होगी। कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी शुक्रवार को 1.15 बजे पर खजुराहो पहुंचेंगे और वहां से 1.45 बजे दमोह आएंगे। यहां बड़ी जनसभा को संबोधित करने के बाद 2.45 बजे जबलपुर से दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

बीजेपी का गढ़ दमोह

दमोह लोकसभा सीट बीजेपी का मजबूत गढ़ मानी जाती है, 2019 के चुनाव में भी भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की थी। ऐसे में बीजेपी जहां अपनी जीत को बरकरार रखने की कोशिश करेगी. इस बार कांग्रेस के तरवर सिंह लोधी का मुकाबला बीजेपी के राहुल सिंह लोधी से होगा।

Home / Damoh / PM Modi In MP : थोड़ी देर में MP आएंगे PM मोदी, बड़ी चुनावी सभा में चलाएंगे ‘जीत’ का ब्रह्मास्त्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो