scriptPatrika Exclusive – दमोह के हिनौता में चलीं गोलियां दो की मौत | Old enmity led to the shootout | Patrika News
दमोह

Patrika Exclusive – दमोह के हिनौता में चलीं गोलियां दो की मौत

पुरानी रंजिश के चलते गोलीकांड को मिला अंजाम
 

दमोहFeb 28, 2023 / 11:44 am

pushpendra tiwari

Patrika Exclusive - दमोह के हिनौता में चलीं गोलियां दो की मौत

दो लोगों की गोली मारकर हत्या

दमोह. जिले के पथरिया थानांतर्गत आने वाले हिनौता गांव में मंगलवार की सुबह पुरानी रंजिश के चलते हुए एक विवाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया गया है कि गोली लगने की वजह से एक ६८ वर्षीय और एक ६५ वर्षीय वृद्धों की जान चली गई। इन्हें जिला अस्पताल लाए जाने पर डॉक्टर ने दोनों के मृत होने की अधिकारिक पुष्टि की है।
इधर घटना के बाद हिनौता गांव में सन्नाटा छा गया और जिला मुख्यालय से भारी पुलिस बल घटना स्थल पर शांति व्यवस्था के मद्देनजर रवाना हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गोली लगने से सेवक शुक्ला 65 व बद्री शुक्ला 68 की मौत हुई है। वहीं घटना को अंजाम देने वालों में उम्मेद सिंह, माखन, अर्जुन, जाहर, प्रहलाद, हाकम, मलखान उर्फ मुन्ना सहित अन्य के नाम सामने आए हैं। वहीं समाचार लिखे जाने के दौरान यह बात भी सामने आई है कि आरोपी पक्ष के भी कुछ लोग घायल हैं, जिन्हें पथरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है।
घटना की यह वजह आई सामने
दो पक्षों में हुई मारपीट की घटना में पुरानी रंजिश के साथ खेत से रास्ता को लेकर विवाद होना सामने आया है। घटना की सुबह यानि मंगलवार को शुक्ला परिवार के लोग जब खेत में बने मकान पर थे, तभी आरोपी पक्ष के करीब आधा दर्जन से अधिक लोग आए और विवाद की शुरूआत हुई। इसके बाद कुछ ही मिनटों में गोलियां चलीं, जिनके लगने से सेवक शुक्ला व बद्री शुक्ला की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। इधर जिला अस्पताल पहुंचे पीडि़त पक्ष के लोगों ने यह भी बताया है कि शुक्ला परिवार के लोगों पर कुछ साल पहले दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा एक हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया था, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच रंजिश चल रही थी।
 

Home / Damoh / Patrika Exclusive – दमोह के हिनौता में चलीं गोलियां दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो