scriptMP Loksabha 2024 News: पीएम मोदी बोले- पड़ोसी जो आतंकी भेजता था, आज आटे के लिए तरस रहा | MP Loksabha 2024 News: Narendra Modi says Pakistan used to send terrorists in India, now struggling for wheat | Patrika News
दमोह

MP Loksabha 2024 News: पीएम मोदी बोले- पड़ोसी जो आतंकी भेजता था, आज आटे के लिए तरस रहा

मध्यप्रदेश दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान पर किया कटाक्ष।

दमोहApr 20, 2024 / 08:21 am

Manish Gite

narendra modi
पहले चरण के मतदान के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने इमलाई में चुनावी सभा में पाकिस्तान का बिना नाम लिए वोट की ताकत समझाई। उन्होंने कहा- पड़ोसी देश जो आतंक का सप्लायर था, अब आटा सप्लाई को तरस रहा है। ऐसे हालात में भारत दुनिया में तेजी से विकसित हो रहा है। कई जगह युद्ध के हालात हैं, भारत में युद्धस्तर पर काम करने वाली सरकार जरूरी है। मोदी ने कांग्रेस पर डिफेंस सेक्टर को कमजोर बनाने का आरोप लगाया।
उन्होंने कहा, वे सेना के लिए हथियार खरीदने में भी स्वार्थ देखते थे। पूरे देश ने देखा है कि कैसे पूरी ताकत लगा दी वायुसेना सशक्त न हो। कांगे्रस सरकार रही होती तो फाइटर तेजस भी आसमान की बुलंदियां नहीं देख पाता। भाजपा सरकार ने सेना को आत्मनिर्भर बनाया। अब भारत की पहचान हथियार निर्यातककी बन रही है। पीएम ने कहा कि हिंदुओं के खिलाफ जीवन भर लड़ाई लडऩे वाला अंसारी परिवार बुलावे पर राम मंदिर आया पर वोट बैंक की राजनीति करने वाले कांग्रेस और विपक्ष ने श्री राममंदिर ट्रस्ट का निमंत्रण ठुकरा दिया।
मध्यप्रदेश की चुनावी रैली में गरजे पीएम मोदी, विपक्ष पर किया हमला

निराशा से उम्मीद तक आए…

अब गारंटी पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2014 के पहले देश में चारों तरफ निराशा का माहौल था। मोदी उम्मीद लेकर आया। 2019 में दोबारा आपके पास आया तो विश्वास लेकर आया था और आज 2024 में मोदी आपके पास गारंटी लेकर आया है। और मोदी की गारंटी यानी गारंटी पूरे होने की गारंटी।

बच्चे को ‘गारंटी’, मेरी चिट्ठी आएगी

सभा में बच्चा प्रथम राय पीएम की तस्वीर दिखा था। मोदी ने सुरक्षाकर्मियों से फोटो लेने को कहा, उसे मोदी की चिट्ठी मिलने की गारंटी दी। प्रथम ने बताया, 5 साल से पेंटिंग बना रहा है। रामजी सपने में आए थे, बोले- पेंटिंग बना मोदी तक पहुंच जाएगी।

Home / Damoh / MP Loksabha 2024 News: पीएम मोदी बोले- पड़ोसी जो आतंकी भेजता था, आज आटे के लिए तरस रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो