scriptकुर्सी के लिए सबकुछ करूंगा, देखें भाजपा प्रत्याशी का वायरल वीडियो | Lok sabha election 2024 Bjp Candidate Rahul Lodhi Viral Video Taking ashirwad from Elephant | Patrika News
दमोह

कुर्सी के लिए सबकुछ करूंगा, देखें भाजपा प्रत्याशी का वायरल वीडियो

रास्ते में मिले गजराज तो गाड़ी से उतरकर भाजपा प्रत्याशी ने मांगा दिल्ली पहुंचने का आशीर्वाद…

दमोहApr 04, 2024 / 04:29 pm

Shailendra Sharma

damoh_bjp_canddate_rahul_lodhi.jpg

LOK SABHA ELECTION 2024 की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है वैसे वैसे चुनाव प्रचार के अलग अलग रंग भी नजर आने लगे हैं। ऐसी ही एक अलग सी तस्वीर दमोह लोकसभा सीट से सामने आई है जिसमें भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी राह चलते हाथी से प्रार्थना कर दिल्ली पहुंचने की कामना कर रहे हैं। राहुल गांधी का गजराज से प्रार्थना करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।
देखें वीडियो-

 


दमोह लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी का हाथी से आशीर्वाद लेते हुए वीडियो सामने आया है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक रास्ते से निकलते वक्त जैसे ही हाथी जाते हुए राहुल लोधी को नजर आता है तो वो तुरंत हाथी का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच जाते हैं। हाथ जोड़कर हाथी को प्रणाम करते हैं और फिर हाथी की सूंड पर माथा लगाकर उनसे दिल्ली पहुंचाने का आशीर्वाद मांगते हुए कहते हैं कि दिल्ली पहुंचा देना।
यह भी पढ़ें

VIDEO : बच्ची ने भांजी ऐसी लाठी बाल-बाल बचीं मिसेज सिंधिया




दमोह लोकसभा सीट पर इस बार मुकाबला लोधी बनाम लोधी का है। एक तरफ भाजपा ने जहां राहुल लोधी को चुनावी मैदान में उतारा है तो वहीं कांग्रेस ने तरवर लोधी पर भरोसा जताया है। लोधी समुदाय के दोनों नेताओं में सीधा मुकाबला यहां पर नजर आ रहा है। हालांकि बुधवार को किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर दुर्गा मौसी ने भी दमोह सीट के लिए नामांकन फार्म खरीदा है जिससे मुकाबला त्रिकोणीय हो सकता है। बता दें कि दमोह लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा और 4 जून को रिजल्ट घोषित किया जाएगा।
देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wapj2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो