scriptबड़े भाई के हत्यारोपी छोटे भाई को किया गिरफ्तार | Big Brother arrested for killing younger brother | Patrika News

बड़े भाई के हत्यारोपी छोटे भाई को किया गिरफ्तार

locationदमोहPublished: Jul 14, 2019 11:56:31 pm

Submitted by:

Sanket Shrivastava

एक जुलाई की रात मारपीट में हुई थी मौत, न्यायालय से भेजा जेल

Big Brother arrested for killing younger brother

Big Brother arrested for killing younger brother

दमोह. जिले के देहात थानांतर्गत १/२ जुलाई की दरम्यानी रात शराबी भाई से विवाद होने पर उसी के भाई ने मारपीट कर दी थी। जिसमें
मामले में देहात थाना प्रभारी एचआर पांडेय ने बताया कि इमलाई निवासी चंदन अहिरवार नामक युवक के साथ उसके छोटे भाई बंटी अहिरवार ने मारपीट कर दी थी। जिसमें चंदन को चोटें आने के बाद उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया था।
जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। जिसमें आरोपी की लगातार तलाश की जा रही थी। जिसे खोजाखेरी तिराहा के समीप से रविवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेजा गया।
गाली-गलौज कर
कर रहा था मारपीट
आरोपी बंटी अहिरवार ने बताया कि १ जुलाई की रात वह पढ़ाई कर रहा था, तभी अचानक शराब के नशे में चंदन पहुंचा। जिसने दरवाजा देरी से खोलने पर गालियां दीं। फिर मारपीट करने लगा था। बंटी ने चंदन से कहा कि उसका बीएसपी का पेपर है वह उसे डिस्टर्व न करे, नहीं तो उसका पेपर बिगड़ जाएगा।
लेकिन वह नहीं मना। मना करने पर उसने लोहे की रॉड से भाई पर हमला करना चाहा, इसके साथ ही मां, पत्नी व बच्चों को गालियां देकर अन्य परिजनों के साथ भी गाली गलौंच करने लगा और वह मारपीट पर ऊतारुं हो गया था। जिसने मां से मारपीट कर दी थी। चंदन ने शराब के नशे में फिर से छोटे भाई पर प्रहार किया तो बंटी ने अपने बचाव में कैंची से प्रहार कर दिया था। जिससे बंटी को गहरा जख्म हो गया था।
जिसे तुरंत ही परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। बंटी ने बताया कि उसका उद्देश्य भाई की हत्या करना नहीं था। लेकिन वह धोखे से हो गया। उसे अपने किए पर काफी पछतावा हो रहा है।
देहात थाना प्रहारी एचआर पांडेय ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया गया था। जिसे न्यायालय से जेल भेजा गया है। आरोपी को पकडऩे में संजय पाठक, आकाश पाठक, भानू उपाध्याय, राकेश दाहिया ने खोजाखेरी तिराहा के समीप से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेजा गया।
यहां भी आरोपी गिरफ्तार
इसके अलावा सिटी कोतवाली थानांतर्गत पथरिया फाटक से हटा जाने वाले मार्ग पर 11 जुलाई को दिन दहाड़े हटा थाना के बिजौरी पाठक गांव निवासी टेक सिंह नामक युवक के गले में चाकू मारकर उससे मोबाइल व करीब ६-७ सौ रुपए की लूट की गई थी। जिसमें एसआई मनोज गोयल, पंकज यादव, आरक्षक मनीष गंधर्व व महेश यादव की कड़ी मेहनत के बाद आरोपी राजा उर्फ सन्नाटा पिता नजीर खान (२६) को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से घटना के दौरान उपयोग की गई बाइक भी बरामद की गई। अन्य दो आरोपियों की तलाश की जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो