नव विवाहिता फांसी पर झूलती मिली,दो माह पहले हुई थी शादी

By: Samved Jain

Updated On: 24 Aug 2019, 03:36:01 PM IST

  • सुसाइड नोट मिला, मामला प्रेम प्रसंग का

दमोह जिले में एक रुदन कर देने वाला मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग में विवाह के दो माह बाद ही एक नव विवाहित महिला ने आत्महत्या कर ली है। महिला का शव घर के फंदे पर झूलते मिला है। नव विवाहित की मौत के बाद मौत के कारणों पर सवाल खड़ा हो गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।



फुटेरा चौकी अंतर्गत फुटेरा गांव में शुक्रवार को दो माह की नवविवाहिता फांसी के फंदे पर झूलती मिली। शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है आइ लव यू जानू मुझे माफ कर दो। जिससे मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। बटियागढ़ थाना क्षेत्र के फुटेरा निवासी नितिन जैन की पत्नी रूपाली जैन (१९) का शव फंदे पर झूलता मिला। फुटेरा निवासी नितिन जैन का विवाह बीते 24 जून को सिंगरौली जिला के गांव खडिय़ा निवासी रूपाली से हुआ था। लगभग दो दिन पहले नितिन के पिता पवन जैन उस रूपाली को ससुराल से अपने घर लेकर आए थे। शुक्रवार की सुबह उसका पति किसी कार्य से बाजार गया हुआ था। तभी नवविवाहिता ने घर के अंदर लगे पंखा पर अपने ही दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। जब परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो, दहाड़े मारकर रोने लगे। उसकी चीख-पुकार सुनकर गांव वाले जुट गए।

नवविवाहिता के पास से एक सुसाइड नोट भी पाया गया जिसमें लिखा है कि आइ लव यू जानू मुझे माफ कर दो। जिससे मामला प्रेम प्रसंग का सामने आ रहा है। सूचना पर बटियागढ़ थाना प्रभारी, फुटेरा चौकी प्रभारी सहित बटियागढ़ तहसीलदार जानकी उईके मौके पर पहुंची। शव का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बटियागढ़ तहसीलदार जानकी उइके का कहना है कि मुझे फोन पर बटियागढ़ थाना प्रभारी द्वारा दोपहर 1 बजे सूचना दी गई कि रूपाली ने फंदा लगाकर फुटेरा में आत्महत्या कर ली। तब मैंने यहां आकर पंचनामा कर कार्रवाई की और शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।ek

Updated On:
24 Aug 2019, 03:36:00 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।