scriptट्रेन को सामने आते देख युवक बाइक छोडक़र भागा | The youth ran away leaving the bike. the train coming out. | Patrika News

ट्रेन को सामने आते देख युवक बाइक छोडक़र भागा

locationडबराPublished: Feb 15, 2019 05:33:03 pm

ट्रेन के सेफ्टी गार्ड से टकराकर बाइक हुई क्षतिग्रस्त

The youth ran away leaving the bike. the train coming out, news in hindi, mp news, dabra news

ट्रेन को सामने आते देख युवक बाइक छोडक़र भागा

डबरा. रेलवे लाइन आंतरी-संदलपुर के बीच गेट क्रं. 407 के बंद होने के बाद भी एक युवक गुरुवार को सुबह ९ बजे बाइक को अनाधिकृत रूप से लाइन क्रॉस करते हुए निकाल रहा था। इसी दौरान वहां से निकल रही रही केरल एक्सप्रेस को काफी नजदीक देख चालक बाइक छोडक़र भागा, जिससे टे्रन के आगे लगे सेफ्टी गार्ड से टकरा कर बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं टे्रन ट्रैक से उतरने से बच गई और एक बड़ा हादसा होने से बच गया। आरपीएफ ने बाइक को जब्त कर लिया है।
युवक ने गेट बंद होने के बाद लाइन क्रास की
झांसी से दिल्ली की ओर जा रही केरल एक्सप्रेस के निकलने के दौरान मिले सिग्नल के मुताबिक आंतरी संदलपुर को गेटमैन कुंअरचंद ने बंद किया। इसी दौरान गोविंद चौरसिया निवासी बिलौआ जो कि पानी की गठरी लेकर आंतरी से बिलौआ आ रहा था। गेट बंद होने के बाद भी जबरदस्ती बाइक को लाइन क्रॉस कराने लगा तभी टे्रन आ गई। टे्रन को काफी नजदीक देख वह घबरा गया और बाइक को छोडक़र भाग गया। गेट मैन ने उसे निकलने के लिए मना भी किया पर उसने नहीं सुनी।
बाइक चालक पर दर्ज होगा मामला
इस संबंध में पोस्ट प्रभारी नंदलाल मीणा ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे बाइक को बरामद कर लिया गया है। बाइक चालक के मौके से भाग जाने से उसका नाम पता नहीं चल पाया है। जल्द ही युवक के संबंध में जानकारी जुटाकर मामला दर्ज किया जाएगा।
सात के खिलाफ मामला दर्ज
उन्होंने कहा कि गेट बंद होने के बाद अनाधिकृत रूप से लाइन क्रॉस करना अपराध है। संबंधित के खिलाफ मामला बनाया जाएगा। वहीं इसी दौरान अन्य सात लोगों को पकड़ा है जो कि अनाधिकृत रूप से रेलवे लाइन क्रॉस कर रहे थे जिन पर जुर्माना लगया गया। ये सभी लाइन क्रास कर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो