scriptदेश का पैसा लेकर भागने वालों को भाई कहते हैं पीएम : राहुल, See video | rahul gandhi dabra visit lates news in hindi | Patrika News

देश का पैसा लेकर भागने वालों को भाई कहते हैं पीएम : राहुल, See video

locationडबराPublished: Oct 15, 2018 10:08:56 pm

Submitted by:

monu sahu

देश का पैसा लेकर भागने वालों को भाई कहते हैं पीएम : राहुल, See video

rahul gandih

देश का पैसा लेकर भागने वालों को भाई कहते हैं पीएम : राहुल, See video

डबरा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कृषि उपज मंडी प्रांगण में आयोजित सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता को मित्र बोलते हैं और देश का पैसा लेकर भागे विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी को भाई कहते हैं। उन्होंने देश की जनता से यह भी कहा था कि आप मुझे देश का चौकीदार बनाओ और लोगों ने मोदी को पीएम बनवा दिया, किंतु चौकीदार की भूमिका में उन्होंने उद्योगपतियों विजय माल्या, अनिल अंबानी, नीरव मोदी को लाभ दिलाया।
यह भी पढ़ें

राहुल के सामने कांग्रेस की दिग्गज विधायक ने उठाई सिंधिया को मुख्यमंत्री बनाने की मांग,कांग्रेस में खुशी की लहर



अंबानी को ले गए फ्रांस
रफाल मुद्दे पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि मोदी अनिल अंबानी के साथ फ्रांस जाते हैं और फ्रांस के राष्ट्रपति को कहते हैं कि यदि फ्रांस सरकार यह सौदा करना चाहती है तो वह सिर्फ अनिल अंबानी के साथ सौदा करे, हिन्दुस्तान एरोनोटिकल कंपनी से नहीं। यह मैं नहीं कह रहा हूं यह फ्रांस के राष्ट्रपति का कहना है। एक हवाई जहाज की कीमत हिन्दुस्तान की सत्ता 526 करोड़ रुपए नहीं देगी १६ सौ करोड़ रुपए देगी और कांटेक्ट अनिल अंबानी को ही मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Breaking : राहुल गांधी के सामने कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा के तीन दिग्गज नेता,मोदी सरकार में हडक़ंप



जीएसटी उर्फ गब्बर सिंह टैक्स
बंैक का पैसा मोदी सरकार की तरह उद्योगपतियों के लिए नहीं होगा, युवाओं को स्व-रोजगार के लिए बैंक का पैसा होगा, ताकि प्रदेश का हर युवा रोजगारमय हो। जीएसटी जिसे गब्बर सिंह टैक्स का नाम दिया गया है और कहा कि सरकार बनते ही जीएसटी का सही रूप लाया जाएगा। मोदी सरकार की जीएसटी से छोटा व्यापारी खत्म हो गया है और इस टैक्स से किसी भी दुकानदार को कोई लाभ नहीं हुआ है
यह भी पढ़ें

Breaking : राहुल गांधी ग्वालियर पहुंचे,थोड़ी देर में करेंगे ROAD SHOW



जिसका विरोध व्यापारियों में बना है। कांग्रेस के कार्यकाल में क्रूड ऑयल १४४ रुपए बैरल हुआ करता था और वर्तमान में 75 रुपए बैरल है फिर भी डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़े हैं, तो आखिर बीच की बचत राशि कहां जा रही है क्योंकि दिनों दिनों डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़ते जा रहे है और जनता की जेब से पैसा निकल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो