scriptमौत के खौफ ने उतारा मोहब्बत का भूत, प्रेमिका को फांसी पर लटका देख प्रेमी लौटा वापस | Lovers Went Jungle for Suicide Seeing Girl Hanged Boy Returns back | Patrika News
डबरा

मौत के खौफ ने उतारा मोहब्बत का भूत, प्रेमिका को फांसी पर लटका देख प्रेमी लौटा वापस

साथ में सुसाइड करने का फैसला कर जंगल गया था प्रेमी जोड़ा, प्रेमिका फांसी पर लटकी और वापस लौट आया प्रेमी…

डबराMar 25, 2024 / 05:39 pm

Shailendra Sharma

dabra.jpg

डबरा में एक अजीब मामला सामने आया है यहां एक प्रेमी जोड़े ने प्यार में एक साथ जान देने का फैसला लिया। लेकिन मोहब्बत पर मौत का खौफ इस कदर भारी पड़ा की प्रेमी आत्महत्या करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। प्रेमिका ने पहले फांसी लगाई थी जिसे देखकर प्रेमी डर गया। फांसी लगाने वाली प्रेमिका पहले से शादीशुदा थी और जब उसके पति ने पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो ये सारा मामला सामने आया।

 


मामला डबरा के भितरवार थाना इलाके का है जहां रहने वाले एक शख्स ने बीती शाम पुलिस थाने में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पाया कि आशा रावत नाम की जिस महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई गई है उसका रानू रावत नाम के शख्स से प्रेम संबंध चल रहा था। इस आधार पर पुलिस ने रानू को पकड़कर पूछताछ की तो हैरान कर देने वाली बात सामने आई।

यह भी पढ़ें

खून की होली : पति ने पत्नी को मारी गोली, दोस्त को फोन कर बोला- मार डाला


प्रेमी रानू रावत ने पुलिस को बताया कि वो और आशा रावत सुसाइड करने के इरादे से जंगल में गए थे। जहां तय हुआ कि आशा पहले फांसी लगाएगी और फिर वो। कुछ ही देर बाद आशा फांसी के फंदे पर झूल गई लेकिन आशा को मरता देख वो बुरी तरह डर गया। मौत का खौफ मोहब्बत पर भारी पड़ा और वो आत्महत्या का फैसला छोड़ वापस घर लौट पड़ा। पुलिस ने प्रेमी रानू के बताए हुए स्थान से आशा का शव बरामद कर लिया है। पुलिस फिलहाल प्रेमी से पूछताछ करने में जुटी हुई है। आशंका है कि प्रेमी झूठ बोल रहा हो और उसने ही प्रेमिका की हत्या की हो।
देखें वीडियो- क्रेटा से आए और फॉर्च्यूनर चुरा ले गए चोर

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vjr54
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो