scriptलाखों की अवैध शराब पकड़ी, 21 ड्रम गुड़ लाहन नष्ट | Illegal liquor worth lakhs caught, 21 drums of jaggery destroyed | Patrika News
डबरा

लाखों की अवैध शराब पकड़ी, 21 ड्रम गुड़ लाहन नष्ट

गोहिंदा के कंजर डेरा पर पुलिस ने की छापामार कार्रवाई
Illegal liquor worth lakhs caught, 21 drums of jaggery destroyed, news in hindi, mp news, dabra news
 

डबराFeb 02, 2024 / 05:37 pm

संजय तोमर

लाखों की अवैध शराब पकड़ी, 21 ड्रम गुड़ लाहन नष्ट

लाखों की अवैध शराब पकड़ी, 21 ड्रम गुड़ लाहन नष्ट

भितरवार(डबरा). पुलिस ने गोहिन्दा के कंजर का डेरा में दबिश देकर अवैध रूप से तैयार की गई शराब व गुड़ लाहन के 21 ड्रम बरामद किए। पुलिस ने मौके से एक युवक को पकड़ा है। हालांकि मौके से कई लोग भाग गए।
जानकारी के अनुसार एसडीओपी जितेन्द्र नगाइच ने भितरवार थाना प्रभारी धवलङ्क्षसह चौहान के साथ अवैध शराब माफिया के ठिकानों पर कार्रवाई की। बुधवार को पुलिस बल के साथ गोहिन्दा में कंजर का डेरा पर दविश दी गई। मौके से टीम ने २१ ड्रम बरामद किए जिसमें गुड़ लाहन भरा था।
मौके पर नष्ट किया लहान
पुलिस के मुताबिक 4200लीटर गुड़ लाहन था, जिसे बरामद किया जाकर मौके पर नष्ट किया गया। दो ड्रमों में 190 लीटर अवैध शराब बरामद की है। जिसकी कीमत ५ लाख रुपए बताई गई है। मौके से पुलिस ने प्रीतम पुत्र कालू कंजर को पकड़ा। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
शराब माफिया के खिलाफ होगी कार्रवाई
शराब माफियों पर कार्रवाई की गई। जिसमें एक व्यक्ति को पकड़ा है। मौके पर गुड लाहन के २१ ड्रम मिले है। उक्त कार्रवाई के दौरान जब्ती की कार्रवाई की गई। आगे भी लगातार कार्रवाई जारी रहेगी। धवल सिंह चौहान, थाना प्रभारी भितरवार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो