scriptशादी समारोह में पसरा मातम!बाउंसर के सिर पर गोली लगने से हुई मौत | Bouncer died after being shot in the head, police searching for evidence | Patrika News
डबरा

शादी समारोह में पसरा मातम!बाउंसर के सिर पर गोली लगने से हुई मौत

Dabra News : एमपी के ग्वालियर जिले के डबरा से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक शादी में गोली लगने से एक बाउंसर की मौत हो गई।

डबराFeb 16, 2024 / 08:20 pm

Himanshu Singh

dabra_firing.jpg

ग्वालियर जिले में बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें एक बाउंसर की गोली लगने से मौत हो गई है। मामला उस वक्त का है जब शादी समारोह चल रहा था। मामले की जानकारी लगते ही शादी समारोह में अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला ग्वालियर जिले के डबरा का है। चिनोर रोड पर सिख समाज पिंदी सरदार की बेटी की शादी थी। इसी दौरान उन्होंने रॉयल टाइगर की टीम से दो बाउंसर बुलाए थे। शादी समारोह के दौरान जैसे ही खाना शुरू हुआ, उसके बाद ही बाउंसर आकाश प्रजापति के सिर में गोली लगने की बात सामने आई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद उसका बाउंसर साथी मौके से फरार हो गया। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पिस्टल से गोली खुद को मारी है या किसी ने गोली मार दी है। साथी बाउंसर के फरार होने से उस पर शक जा रहा है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं ये भी जांच का विषय है कि आकाश की मौत हर्ष फायर के दौरान हुई या कोई और वजह है। मृतक युवक की पहचान उसके जेब से मिले परिचय पत्र से हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो