scriptयुवती के साथ 12 युवकों ने की दरिंदगी, रात दो बजे चलती कार से नीचे फेंका | young girl raped by 12 mens after kidnaping in punjab | Patrika News

युवती के साथ 12 युवकों ने की दरिंदगी, रात दो बजे चलती कार से नीचे फेंका

locationनई दिल्लीPublished: Feb 11, 2019 11:26:15 am

युवती के साथ 12 युवकों ने की दरिंदगी, रात दो बजे चलती कार से नीचे फेंका

crime

युवती के साथ 12 युवकों ने की दरिंदगी, रात दो बजे चलती कार से नीचे फेंका

नई दिल्ली। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार भले ही लाख दावे कर रही हो लेकिन हकीकत इसके उलट है। पंजाब में महिला के साथ दरिंदगी का ऐसा ही बड़ा मामला सामने आया है। यहां के लुधियाना के दाखा इलाके में एक युवती को बंधकर बनाकर 12 युवकों ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। यही नहीं बलात्कार करने के बाद इन हैवानों ने युवती से 14 हजार रुपए, दो अंगूठी और मोबाइल भी छीन लिया। इन दरिंदों ने युवती के साथ मौजूद युवक को भी बुरी तरह पीटा और उससे दो लाख मंगवाने को भी कहा।

शनिवार को हुई इस सनसनीखेज वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। घिनौनी हरकत को अंजाम देने वाले दरिंदों ने युवती की कार का स्टीरियो और स्पीकर भी निकाल लिया। पैसे न मिलने पर रात दो बजे बुरी हालत में युवती को चलती कार से नीचे फेंक दिया।

रविवार शाम को मुल्लांपुर दाखा थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली और मामले की जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक महानगर के पॉश इलाके के युवक- युवती शनिवार रात साढ़े आठ बजे कार में सवार होकर साउथ सिटी की तरफ निकले। कार में खाते पीते और घूमते हुए इस्सेवाल गांव में सुनसान जगह पहुंच गए। वहां दो बाइकों पर सवार पांच युवकों ने ईंटें मारकर उनकी कार के शीशे तोड़ दिए और दोनों को जबर्दस्ती कार से खींचकर बाहर निकाल लिया।

बदमाश दोनों का अपहरण कर गांव के एक फार्म हाउस में ले गए। वहां पर युवक को बुरी तरह से मारा पीटा। उन्होंने रात साढ़े दस बजे के करीब युवक से कहा कि वह फोन कर दो लाख रुपये मंगवाए। युवक ने अपने एक दोस्त को फोन किया और सारी जानकारी देकर पैसे लेकर आने को कहा। युवक ने पुलिस को बताया कि इसी दौरान बदमाशों ने अपने सात और साथियों को बुला लिया। वे रात करीब डेढ़ बजे तक युवती के साथ दुष्कर्म करते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो