scriptडायरेक्टर ने पत्नी की हत्या कर बॉडी के टुकड़े डस्‍टबिन में फेंके, टैटू से सुलझा कत्ल का राज | woman body pieces found in dustbin Police resolve murder case to tatoo | Patrika News

डायरेक्टर ने पत्नी की हत्या कर बॉडी के टुकड़े डस्‍टबिन में फेंके, टैटू से सुलझा कत्ल का राज

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2019 01:12:07 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पुलिस ने बताया कि दो हफ्तों से शहर के कूड़ाघरों से महिला के अंग टूकड़ों में मिल रहे थें।

murder

कूड़ेदान के अंदर टूकड़ों में मिली महिला की वॉडी, पुलिस ने टैटू से सुलझाया कत्ल का राज

नई दिल्ली। चेन्नई पुलिस ने डस्‍टबिन के अंदर टुकड़ों में मिली महिला की बॉडी के मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने टैटू बने अंग की बरामदी के बाद बुधवार को इस रहस्यमय हत्या को सुलझा लेने का दावा किया है। बता दें कि दो सप्ताह पहले शहर के कूड़ाघरों से अलग-अलग जगहों पर महिला के शव के कई टुकड़े मिलने की ख़बर सामने आई थी।

यह भी पढ़ें

RML की एक महिला डॉक्टर ने लगाई फांसी, विभागीय तनाव को बताया आत्महत्या की वजह

महिला के इस करीबी ने की हत्या

पुलिस ने महिला के हत्या के आरोप में 51 वर्षीय बालाकृष्णन को गिरफ्तार किया है। यह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि महिला का पति है। बता दें कि बालाकृष्णन एक छोटा फिल्म निर्माता और निर्देशक है। पुलिस के मुताबिक, दो हफ्तों से शहर के कूड़ाघरों से महिला के अंग टूकड़ों में मिल रहे थे। । इस केस ने काफी चौंका दिया था। पुलिस ने जब जांच करनी शुरू की तो शहर के एक डस्टबिन से महिला के टैटू बना अंग मिला। पुलिस ने इस टैटू को आधार बना कर पड़ताल शुरू की, जिसके बाद हत्या की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी मिली।

चेन्नई पुलिस आयुक्त के विश्वनाथन ने मीडिया से बात करते हुए बताया, ‘ इस केश में कई लापता महिलाओं के मामलों की छानबीन की गई। इस दौरान चेन्नई से लापता हुई संध्या के पहचान चिन्ह कूड़ाघर से बरामद पैर पर बने टैटू से मेल खा गए।

यह भी पढ़ें

अगस्ता घोटाला: दिल्ली HC ने दीपक तलवार की निर्वासन याचिका पर ED से मांगा जवाब

ऐसे अंजाम दी गई घटना

पुलिस ने बताया, बालाकृष्णन ने 19 जनवरी को अपनी पत्नी की हत्या की थी। इसके बाद अगले दिन उसने शव के टुकड़े-टूकडे किए और प्लास्टिक के थैलों में भरकर शहर के अलग-अलग कूड़ेदानों में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान बालाकृष्णन ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। लेकिन अभी भी महिला का सिर और धड़ नहीं मिला है, जिसकी तलाश जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो