scriptपश्चिम बंगालः 9वीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक रेप, पीड़िता ने कीटनाशक खाकर की आत्महत्या | West Bengal:girl student abducte and gangrape,victim committed suicide | Patrika News

पश्चिम बंगालः 9वीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक रेप, पीड़िता ने कीटनाशक खाकर की आत्महत्या

locationनई दिल्लीPublished: Oct 01, 2018 03:55:07 pm

Submitted by:

Anil Kumar

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के कुलतली थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पश्चिम बंगालः 9वीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक रेप, पीड़िता ने कीटनाशक खाकर की आत्महत्या

पश्चिम बंगालः 9वीं की छात्रा का अपहरण कर सामूहिक रेप, पीड़िता ने कीटनाशक खाकर की आत्महत्या

कोलकाता। देशभर की तमाम राज्यों की सरकारों और प्रशासन के दावों के बाद भी लड़कियों और महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के कुलतली थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सबसे पीड़ा दायक बात यह है कि पीड़िता ने समाज के डर से कीटनाशक खाकर खुदकुशी कर ली। हालांकि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि वारदात में शामिल दो अन्य युवक फरार हैं। बता दें कि पुलिस ने आरोपी की पहचान महिउद्दीन मोल्ला नामक युवक के तौर पर ही है और अन्य दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

पश्चिम बंगाल: महिला ने सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत नहीं ली वापस तो गांव ने किया परिवार का बहिष्कार

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि इस वारदात के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल है। जानकारी के मुताबिक पीड़िता कुलतली गांव में ही नौंवी कक्षा में पढ़ती थी। हर रोज की तरह वह शुक्रवार को भी स्कूल गई थी। जब शाम को वह स्कूल से लौट रही थी उसी वक्त आरोपी महिउद्दीन मोल्ला ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया और फिर एक निर्जन स्थान पर ले जाकर बारी-बारी से रेप किया। जब लड़की बेहोश हो गई तो उसे उसके दादा के घर के सामने छोड़कर फरार हो गए। इधर देर रात होने पर भी छात्रा घर नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। छात्रा को घर के सामने लहूलुहान अवस्था में देखकर दादा ने इसकी सूचना अपने बेटे को दी। जिसके बाद लड़की के पिता और चाचा वहां पहुंचे। कुछ समय बाद जब छात्रा को होश आया तो उन्होंने सारी घटना परिवार वालों को बताई। छात्रा ने बताया कि महिउद्दीन द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ रेप की वारदाता को अंजाम दिया है। इसके बाद छात्रा ने अपने दादा के घर पर ही एक कमरे में बंद कर कीटनाशक खा लिया। परिवार वालों ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्रा के परिवारवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फिर परिवार वालों की शिकायत के आधार पर मुख्य आरोपी महिउद्दीन मोल्ला को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य दो आरोपियों की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो