scriptहरियाणा पुलिस के डीआईजी को लोगों ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान, वीडियो वायरल | Viral video of DIG vigilance haryana | Patrika News

हरियाणा पुलिस के डीआईजी को लोगों ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान, वीडियो वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2018 01:30:36 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

हेमंत कुमार कल्सन हरियाणा में विजिलेंस ब्यूरो में तैनात हैं।

Video viral

हरियाणा पुलिस के डीआईजी को लोगों ने पीट-पीटकर किया लहूलुहान, वीडियो वायरल

गुरुग्राम। आजकल सोशल मीडिया पर डीआईजी की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में हरियाणा के डीआईजी के साथ मारपीट की जा रही है। दरअसल वायरल वीडियो में रोड रेज के एक मामले में भीड़ ने हरियाणा के विजिलेंस ब्यूरो के डीआईजी हेमंत कल्सन की बुरी तरह पिटाई कर दी। खबरों के अनुसार, मामला 23 सितंबर का है। लेकिन घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। वीडियो में डीआईजी के चेहरे पर खून भी नजर आ रहे हैं। मामला रोज रेज का बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वायरल हुए वीडियो में कल्सन खुद को हरियाणा पुलिस का डीआईजी बताते हुए कह रहे हैं कि भाई गलती हो गई। हाथ जोड़कर माफी तो मांग रहा हूं और क्या करूं। बता दें कि कल्सन राज्य के पंचकुला सेक्टक 17 में विजिलेंस ब्यूरो के डीआजी के पद पर तैनात हैं।
#MeToo: रेप के आरोप पर आलोक नाथ का पलटवार, विनता नंदा पर किया मानहानि का केस
दर्ज नहीं हुई एफआईआर

इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई थी। लेकिन पिंजौर थाने में एक डेली डायरी रजिस्टर (डीडीआर) दर्ज करवाया गया था। जिसमें बताया गया है कि डीआईजी कल्सन और एक व्यक्ति को स्थानीय लोगों से बहस के दौरान एक किसान ने थप्पड़ मारे, किसान समझौता करवाने आया था। घटना के बाद डीआईजी कल्सन ने खुद का मेडिकल जांच और एक्स-रे करवाया था, जिसमें बताया गया कि उनके सिर, चेहरे और दांत में किसी तरह की चोट नहीं आईं हैं। मीडिया में आई खबरों में कहा जा रहा है कि डीआईजी ने कल्सन के मुताबिक जब वे पिंजोर में अपने भाई के घर से लौट रहे थे तो उनके दोस्त राजेश वशिष्ठ उनके साथ थे। उन्होंने बताया कि मैं गाड़ी चला रहा था तभी एक स्कॉर्पियो ने बुरी तरह ओवरटेक किया। मैंने गाड़ी का पीछा करते हुए पीसीआर को भी कॉल किया। जब मैंने उसके ड्राइवर को तीन चार थप्पड़ मारे तो पास में शराब की दुकान के पास खड़ी भीड़ मुझे मारने दौड़ पड़ी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो