scriptप्रेम प्रसंग: तेलंगाना में 10वीं के दो छात्र जिंदा जले, एक ही लड़की से दोनों का चल रहा था रोमांस | Two students of 10th class burnt alive in Telangana | Patrika News

प्रेम प्रसंग: तेलंगाना में 10वीं के दो छात्र जिंदा जले, एक ही लड़की से दोनों का चल रहा था रोमांस

Published: Oct 01, 2018 02:36:58 pm

Submitted by:

Dhirendra

स्‍थानीय लोगों का कहना है कि कथित प्रेम संबंध को लेकर 10वीं के दोनों छात्रों के जिंदा जलाया गया है।

burn

प्रेम प्रसंग: तेलंगाना में 10वीं के दो छात्र जिंदा जले, एक ही लड़की से दोनों का चल रहा था रोमांस

नई दिल्‍ली। तेलंगाना के जग्तियाल कस्‍बे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यह घटना में प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिन दो छात्रों को जिंदा जलाया गया उनका एक ही लड़की से रोमांस चल रहा था। अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि छात्रों को जलाने के पीछे किसका हाथ हो सकता है। फिलहाल स्‍थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है।
लीपापोती में जुटी पुलिस
स्‍थानीय पुलिस के मुताबिक तेलंगाना के जग्तियाल कस्बे में एक ही लडक़ी से दो छात्रों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। रविवार रात को दोनों ही छात्रों को जिंदा जला दिया गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस के हाथ अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। बताया जा रहा है कि कथित प्रेम संबंध को लेकर 10वीं के दो छात्रों के जिंदा जलाया गया है। पुलिस को संदेह है कि 16 साल की उम्र के दोनों छात्रों ने ही रविवार रात को एक-दूसरे को जिंदा जला दिया। लेकिन स्‍थानीय लोग पुलिस के इस बयान को घटना को दबाने का प्रयास मानकर चल रहे हैं।
शराब के नशे में थे दोनों छात्र
यह घटना हैदराबाद से करीब 190 किलोमीटर दूर जग्तियाल कस्‍बे की है। एक ही लड़की से प्रेम करने वाले दोनों छात्रों ने शराब पी रखी थी। नशे में दोनों के बीच नोकझोंक हुई और दोनों ने एक-दूसरे को आग लगा दिया। इस घटना में छात्र के महेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि रवि तेजा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।
हत्‍या का आरोप
घटनास्‍थल पर पहुंचों दोनों छात्रों के परिजनों का आरोप है कि घटनास्थल पर एक और छात्र मौजूद था जिससे मामले में एक नया मोड़ आ गया है। परिजनों का आरोप है कि लड़की बालों ने मिलीभगत कर दोनों छात्रों को जलाने की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की पुष्टि नहीं की है। जांचकर्ताओं ने घटनास्थल से शराब की बोतलें और मोबाइल फोन बरामद किए। पुलिस ने बताया कि महेंद्र और रवि एक मिशनरी स्कूल में साथ पढ़ते थे। दोनों कथित तौर पर एक ही लडक़ी से प्यार करते थे जो इसी स्कूल की छात्रा थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो