scriptसड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, अलग-अलग स्थानों में गंवाई जान, 2 की हालत गंभीर | Patrika News
क्राइम

सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, अलग-अलग स्थानों में गंवाई जान, 2 की हालत गंभीर

CG Road Accident: इस हादसे में दो लोगों को गंभीर चोट आने से मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कर उपचार जारी है। वहीं तीनों मामले में पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।

रायगढ़Apr 25, 2024 / 08:42 am

चंदू निर्मलकर

cg road accident, bike accident, cg road accidnet in raigarh, raigarh news, raigarh hindi news
बीती रात अलग-अलग थाना क्षेत्र में कहीं कार पलटने से तो कहीं भारी वाहन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में दो लोगों को गंभीर चोट आने से मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कर उपचार जारी है। वहीं तीनों मामले में पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सक्ती जिला के डभरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम छुछुभाठा निवासी ईश्वर लाल पटेल उर्फ बंशी पटेल पिता मनोरंजन पटेल (46 वर्ष) विगत लंबे समय से अपने नाना के घर पतरापाली में रहकर फोटोग्राफी का काम करता था। साथ ही उसका फोटो स्टूडियो भी किरोड़ीमलनगर में था। ऐसे में इन दिनों शादी का सीजन होने के कारण उसका बुकिंग भी चल रहा था।
इस बीच 22 अप्रैल को तमनार थाना क्षेत्र के ग्राम लिबरा में शादी बुकिंग होने के कारण वह अपने दो साथियो को लेकर क्रेटा कार क्रमांक सीजी13 वाई 7364 से लिबरा गया था, जहां शादी संपन्न होने के बाद देर रात करीब 12 बजे तीनों कार से वापस रायगढ़ लौट रहे थे। इस दौरान कार को ईश्वर पटेल ही चला रहा था। ऐसे में जब इनकी कार बंगुरसिया जंगल के पास पहुंची तो कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरते हुए तीन बार पलटी मार दी, जिससे गंभीर चोट लगने के कारण ईश्वर पटेल उर्फ बंशी की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं उसमें सवार दो अन्य लोगों को भी गंभीर चोट आई है।
कार दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचते हुए चक्रधरनगर पुलिस को सूचना दिया, जिससे पुलिस ने तीनों को अस्पताल भेजा, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही ईश्वर को मृत घोषित कर दिया, वहीं दो अन्य घायलों का उपचार जारी है। साथ ही मंगलवार को परिजनों के आने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।
दूसरी सड़क हादसे में भारी वाहन की चपेट में आने से एक छात्र की मौत हो गई है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर-चांपा जिला के नवागढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम खैरताल निवासी नीरज कुमार कश्यप पिता गणपति कश्यप (21 वर्ष) विगत कुछ दिनों से रायगढ़ में किराए के मकान में रहते हुए कंप्यूटर का कोर्स कर रहा था।
इस दौरान राशन खत्म होने पर नीरज सोमवार को बाइक से घर गया था, जहां राशन लेकर देर रात लौट रहा था। इस दौरान रात करीब 12 बजे जोरापाली चौक के पास पहुंचा था कि कोई अज्ञात भारी वाहन चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसे गंभीर चोट आई थी। जिससे उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने घटना की सूचना उसके परिजनों को दिया, जिससे मंगलवार को परिजनों के आने पर मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

Home / Crime / सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, अलग-अलग स्थानों में गंवाई जान, 2 की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो