scriptशादी के तीसरे दिन दुल्हन ने लगाई फांसी, बेटी को फंदे पर झूलते देख पिता का फट गया कलेजा | Patrika News
क्राइम

शादी के तीसरे दिन दुल्हन ने लगाई फांसी, बेटी को फंदे पर झूलते देख पिता का फट गया कलेजा

CG Crime News: परिजनों ने जब उसे डॉक्टर के पास ले गए तो मौत की पुष्टि हो गई। वहीं इस तरह बेटी के मौत को लगे लगाने की वारदात से परिवार को गहरा सदमा लगा है

बलोदा बाज़ारApr 26, 2024 / 07:19 am

चंदू निर्मलकर

CG crime news, cg crime news, Latest cg news, Latest crime news, Latest hindi news,
CG Crime news: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में नई नवेली दुल्हन ने शादी के तीसरे दिन ही फांसी लगा ली। परिजनों ने जब उसे डॉक्टर के पास ले गए तो मौत की पुष्टि हो गई। वहीं इस तरह बेटी के मौत को लगे लगाने की वारदात से परिवार को गहरा सदमा लगा है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार यह मामला पलारी के फुंडरडीह गांव का यह मामला है। जहां एक युवती ने शादी के तीसरे दिन खुदकुशी कर जीवन लीला समाप्त कर ली। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सुहेला थाना पुलिस ने बताया कि क्षेत्र की रहने वाली नई नवेली दुल्हन तनुजा ध्रुव (25) ने अपने मायके जाकर पंखे के हुक पर फांसी लटककर खुदकुशी कर ली।
पता चलने पर परिजन उसे पलारी सामुदायिक केंद्र ले गए। डॉक्टरों ने यहां उसकी मौत की पुष्टि की। बताया कि मृतका की शादी के दूसरे ही मायके आई थी। उसकी शादी 21 अप्रैल को रावल हथबंद गांव में रहने वाले अजय से हुई थी। दूसरे ही दिन मायके वाले चौथिया की रस्म में अपनी बेटी को लेकर मायके आए थे। इसके बाद युवती ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। किन करणों से युवती ने सुसाइड की है। अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

CG Crime News: मौत के पहले पति को लगाई फोन

ससुराल से मायके लौटी दुल्हन ने मौत से पहले अपने पति को फोन लगाया था, लेकिन बात नहीं हुई थी। बताया जा रहा है कि 23 तारीख की शाम दुल्हन अपने मायके पहुंची तो अपने पति को वॉट्सएप में मैसेज कर घर पहुंचने की सूचना भी दी और देर रात दूल्हे को फोन भी लगाया था, लेकिन दूल्हे के सो जाने के कारण उससे बात नहीं हो पाई और दूसरे दिन सुबह 12 बजे फांसी पर लटक कर उसने आत्महत्या कर ली। आखिर वह अपने पति को क्या बताना चाहती थी। ये सवाल एक पहेली बनी हुई है।

Home / Crime / शादी के तीसरे दिन दुल्हन ने लगाई फांसी, बेटी को फंदे पर झूलते देख पिता का फट गया कलेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो