scriptयुवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली, सिर के पीछे गंभीर चोट.. कान भी कटा मिला | Patrika News
क्राइम

युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली, सिर के पीछे गंभीर चोट.. कान भी कटा मिला

जिले के झंगहा थानाक्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब राप्ती नदी के किनारे एक युवक की बेरहमी से हत्या कर फेंकी गई लाश मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिनाख्त कर मृतक के घरवालों को इसकी सूचना दी। युवक के मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

गोरखपुरApr 19, 2024 / 10:36 pm

anoop shukla

जिले के झंगहा थाना क्षेत्र स्थित एक युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली है। पहले उसकी बेरहमी से पिटाई की गई और फिर मौत के बाद उसकी लाश को बदमाशों ने फेंक दिया। उसके सिर, आंख और कान पर गंभीर चोट के निशान थे। शुक्रवार को युवक का शव झंगहा इलाके बौठा के पास राप्ती नदी के किनारे मिला।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। युवक की पहचान गगहा इलाके के सोनाई कुटिया के रहने वाले सुखदेव के बेटे उदयभान (21) के रुप में हुई। बेटे की मौत की सूचना मिलते ही परिवार के सभी लोग भी पहुंच गए। परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है।
उदयभान के परिवार वालों के मुताबिक, उदयभान शुक्रवार की सुबह 6 बजे के करीब राप्ती नदी के किनारे वह शौच के लिए गया था। नदी का ​एक किनारा गगहा इलाके में पड़ता है तो दूसरा झंगहा इलाके में। इसके करीब दो- तीन घंटे बाद उदयभान का छोटा भाई धीरेंद्र भी गांव के अपने दो दोस्तों के साथ नदी के तरफ गया।
उसने देखा कि नदी के किनारे एक युवक गिरा हुआ था। जिसका सिर पानी में था। लड़कों ने शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीण पहुंचे और उसे नदी से बाहर निकाला गया। जब शकल देखा तो युवक की पहचान उदयभान के रूप में हुई। उसका एक कान कटा हुआ था। सिर में पीछे गंभीर चोट के निशान थे।
झंगहा थाना प्रभारी सूरज सिंह ने बताया कि गगहा इलाके में हत्या कर युवक के शव को झंगहा इलाके में राप्ती नदी में किनारे फेंका गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।
उदयभान अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उसके दो अन्य भाई धीरेंद्र और अनूप हैं। जबकि, एक बहन है। उदयभान अपने परिवार का इकलौता कमाऊ था। वह बाहर रहकर पेंट- पॉलिश करके परिवार का गुजारा करता था। उदयभान की अभी शादी नहीं हुई थी। घटना की सूचना पर झंगहा थाने पर पहुंचीं। उसकी मां आशा देवी और परिवार के अन्य लोगों का रो-रो कर बुरा हाल था।

Home / Crime / युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिली, सिर के पीछे गंभीर चोट.. कान भी कटा मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो