script

दो छात्रों के साथ टीचर ने स्कूल में सबके सामने किया ऐसा काम, देखकर सबके रोंगटे खड़े हो गए और फिर…

locationनई दिल्लीPublished: Sep 18, 2018 12:47:09 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

एक टीचर ने स्कूल में दो छात्रों को ऐसी सजा दी कि सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

taecher

दो छात्रों के साथ टीचर ने स्कूल में सबके सामने किया ऐसा काम, देखकर सबके रोंगटे खड़े हो गए और फिर…

नई दिल्ली। पुणे में एक टीचर ने स्कूल के अंदर छात्रों के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत की, वे हॉस्पिटल पहुंच गए। दरअसल, स्कूल के दो बच्चे श्लोक ठीक से नहीं पढ़ पाए इसलिए टीचर गुस्सा में आ गया और छात्रों को ऐसी सजा दी कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी हां, स्कूल टीचर ने बच्चों के प्राइवेट पार्ट को पतंग उड़ाने वाले मांझे से कस दिया, जिससे बच्चों के प्राइवेट पार्ट में चोट आयी है और उनकी तबीयत बिगड़ गई।

प्राइवेट पार्ट को मांझे से बांधा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गणेश वेद पाठशाला में पढ़ने वाले 2 बच्चे जिनकी उम्र 9 साल और 10 साल की है, वह रात के खाने से पहले श्लोक नहीं पढ़ सके। इस बात से स्कूल के टीचर सुधीर कुलकर्णी (44 वर्षीय) बेहद नाराज हुए और उन्होंने बच्चों को सजा देने के लिए उनके प्राइवेट पार्ट को मांझे से कस दिया और फिर बच्चों की पिटाई भी की। मांझा, जो कि कांच और गोंद का मिश्रण होता है, उससे बच्चों के प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंची और उन्हें बुखार आ गया। टॉर्चर का शिकार होने वाले दोनों बच्चे चचेरे भाई हैं और महाराष्ट्र के अकोला के रहने वाले हैं। बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर जब परिजन स्कूल पहुंचे तो बच्चों ने उन्हें आप-बीती सुनायी। इसके बाद परिजन ने इसकी शिकायत पुलिस से की। शिकायत मिलते ही पुलिस स्कूल पहुंची और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया।
पहले भी आ चुके हैं इस तरह के मामले

बताया जा रहा है कि यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं। साल 2009 में भी एक ऐसी ही घटना घटी थी, जिसमें छात्रा की मौत हो गई थी। वह मामला दिल्ली का था। जहां इंग्लिश के अक्षर ना पढ़ पाने के कारण टीचर छात्रा को पहले काफी पीटा, इसके बाद बच्ची को धूप में एक घंटे तक खड़ा रखा गया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो