scriptअचानक थ्रेसर से भूसा की जगह निकलने लगी आग, ट्रैक्टर और थ्रेसर दोनों जलकर खाक, दंग रह गए लोग | Patrika News
क्राइम

अचानक थ्रेसर से भूसा की जगह निकलने लगी आग, ट्रैक्टर और थ्रेसर दोनों जलकर खाक, दंग रह गए लोग

यूपी के गोंडा जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। गेहूं मड़ाई के दौरान थ्रेसर से आग निकलने लगी। यह घटना देखकर लोग दंग रह गए।

गोंडाApr 22, 2024 / 11:49 am

Mahendra Tiwari

Tractor thresher caught fire during wheat threshing

ट्रैक्टर और थ्रेसर में लगी आग

गेहूं मड़ाई के दौरान अचानक थ्रेसर से आग निकलने लगी। चालक ने गाड़ी से कूद कर किसी तरह अपनी जान बचाई। जब तक लोग को समझ पाते तब तक ट्रैक्टर और थ्रेसर दोनों तेज लपटों के साथ जलने लगा। लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन तब तक टैक्टर और थ्रेसर जलकर खाक हो गया।
गोंडा जिले में रविवार की रात में गेहूं की मड़ाई करने के लिए किसान ट्रैक्टर थ्रेसर सहित खेत में गया था। भीषण गर्मी के कारण गेहूं की मड़ाई करने के दौरान अचानक थ्रेसर से भूसा की जगह आग की तेज लपटें निकलने लगी। थ्रेसर से निकलने वाली आग से भूसा और ट्रैक्टर जलकर खाक हो गया। नगर कोतवाली क्षेत्र के बालपुर अंतर्गत ग्राम पंचायत चांदपुर के मजरे गौड़री पुरवा गांव के रहने वाले भाष्कर तिवारी गेंहू की मढ़ाई करने के लिए ट्रैक्टर और थ्रेसर लेकर क्षेत्र के ग्राम पंचायत करनपुर के गांव बक्शी पुरवा गेहूं की मड़ाई करने गये थे। इस दौरान थ्रेसर गर्म हो गया। थ्रेसर के गर्म होने की जानकारी तब हो पाई। जब थ्रेसर से भूसा निकलने की जगह अचानक आग की तेज लपटें निकलने लगी। इससे पहले इकट्ठा हो चुके भूसा में आग लग गई। जिससे खेत में काम करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक आग ने बढ़कर थ्रेसर और ट्रैक्टर को अपने आगोश में ले लिया। हल्ला गुहार मचाने से लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे। लगभग घंटा भर प्रयास के बाद आग पर काबू पाया जा सका। लेकिन तब तक लाखों रुपए का ट्रैक्टर जलकर खाक हो गया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। लेकिन गेहूं, भूसा, ट्रैक्टर और थ्रेसर जल कर खाक हो गया।

Home / Crime / अचानक थ्रेसर से भूसा की जगह निकलने लगी आग, ट्रैक्टर और थ्रेसर दोनों जलकर खाक, दंग रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो