scriptरेवाड़ी गैंगरेप में बड़ा खुलासा, फौजी ने की घिनौनी हरकत, सीएम ने यह कहकर झाड़ा पल्ला, एसपी ने कहा- रात तक… | soldier involved in rewari gang rape case | Patrika News

रेवाड़ी गैंगरेप में बड़ा खुलासा, फौजी ने की घिनौनी हरकत, सीएम ने यह कहकर झाड़ा पल्ला, एसपी ने कहा- रात तक…

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2018 02:02:56 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

रेवाड़ी गैंगरेप मामले में एक बड़ा खुलास हुआ है।

rape

रेवाड़ी गैंगरेप में बड़ा खुलासा, फौजी ने की घिनौनी हरकत, सीएम ने यह कहकर झाड़ा पल्ला, एसपी ने कहा- रात तक…

नई दिल्ली। हरियाणा के रेवाड़ी में एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद से एक बार फिर देश में हड़कंप मच गया है, क्योंकि पीड़ित लड़की राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित थी। लेकिन, अब इस केस में चौंकाने वाले खुलासे शुरू हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस संगीन वारदात को अंजाम देने वाला एक फौजी और उसके कुछ दोस्त हैं।
‘रेप करने वाला निकाल फौजी’

बताया जा रहा है कि इस वारदात को कनीना इलाके में अंजाम दी गई। रेप करने वालों में एक फौजी भी शामिल है, जो कि छुट्टी पर घर आया हुआ था। तीनों आरोपियों ने रेप करने के बाद पीड़िता को बस स्टैंड पर छोड़ दिया और फरार हो गए। हालांकि, अभी तक यह फौजी की पहचान नहीं हो पाई है। इधर, पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों की शिनाख्त हो चुकी है। एसपी ने यहां तक दावा किया है कि रात तक आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी।
दोषियों के खिलाफ होगी कार्रवाई- खट्टर

वहीं, इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ज्यादा गंभीरता नहीं दिखाई है। उन्होंने बस यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया कि जो भी इस मामले में दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। जबकि, सरकार प्रदेश में बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ की अभियान चला रही है। पीड़ित लड़की की मां ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ गुहार लगाई है। महिला ने कहा कि लड़कों ने मेरी बेटी का अपहरण किया और उसके बाद उसका बहुत बुरा हाल किया। मोदी जी कह रहे हैं कि बेटी पढ़ाओ, कहां से पढ़ाएं। मेरी बेटी को न्याय दिलाओ मोदी जी।
इधर, पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि रात तक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन, सोचने वाली बात यह है कि जो सरकार बेटियों के लिए इतने बड़े-बड़े वादे और दावे कर रही है, उसके राज में इस तरह की घटना अपने आप में कई सवाल खड़ी करती है। बहरहाल, मामले की छानबीन की जा रही है।
यह है मामला…

पुलिस के अनुसार छात्रा रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इसके लिए वह महेंद्रगढ़ के कनीना में पढ़ाई करने के लिए जाती थी। गुरुवार को जब वह कोचिंग से लौट रही थी, तभी रास्ते में खड़े तीन युवकों ने उसको अगवा कर लिया। आरोपियों ने छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो