scriptजम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, बारातियों को लेकर लौट रही गाड़ी खाई में गिरी, सात की मौत | seven people died in accident | Patrika News

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, बारातियों को लेकर लौट रही गाड़ी खाई में गिरी, सात की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Dec 14, 2018 01:34:26 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जम्मू-कश्मीर में एक गाड़ी खाई में गिर गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है।

accident

जम्मू-कश्मीर में बड़ा हादसा, बारातियों को लेकर लौट रही गाड़ी खाई में गिरी, सात की मौत

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। रियासी जिले में बारातियों को लेकर लौट रही एक गाड़ी अचानक खाई में गिर गई। इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल, पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गुरुवार देर रात हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा गुरुवार देर घटी है। बताया जा रहा है कि रिसायी जिले में एक गाड़ी में दस से ज्यादा लोग सवार थे। सभी लोग एक शादी में बाराती गए थे और देर रात अपने घर लौट रहे थे। लेकिन, अचानक रास्ते में गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस को इस घटना की सूचना शुक्रवार सुबह मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। माना जा रहा है कि पहाड़ों में बर्फबारी के कारण सड़क भीगी हुई थी, जिसके कारण गाड़ी सड़क से फिसल कर खाई में गिर गई। हालांकि, इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इतना ही नहीं इस घटना के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। न ही मरने वालों की पहचान बताई गई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर में एक बस खाई में गिर गई थी, इस हादसे मे 11 लोगों की मौत हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो