scriptVideo: फाइव स्टार होटल में महिला स्टाफ से छेड़छाड़, शिकायत करने पर गई नौकरी | Security Manager of a 5-star hotel in Aerocity allegedly molested a woman staff in Delhi | Patrika News

Video: फाइव स्टार होटल में महिला स्टाफ से छेड़छाड़, शिकायत करने पर गई नौकरी

locationनई दिल्लीPublished: Aug 18, 2017 03:22:40 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

होटल के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि सिक्योरिटी मैनेजर ने महिला कर्मचारी के साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश की है।

5-star hotel
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में सिक्योरिटी मैनेजर ने महिला कर्मचारी से छेड़छाड़ की है। होटल के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया ने महिला कर्मचारी के साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश की है। हद तो तब हो गई जब मामला सामने आया तो होटल के मेनेजर ने आरोपी पर कार्रवाई करने के के बजाए पीड़िता को ही नौकरी से निकाल दिया। मामला मीडिया में आने के बाद अब होटल प्रशासन कार्रवाई की बात कह रहा है।
महिला की साड़ी उतारने की कोशिश
33 वर्षीय पीड़ित महिला ने बताया कि वह दिल्ली के एरोसिटी के फाइव स्टार होटल में दो साल के काम कर रही है। पिछले कई महीने से पवन उसके साथ सेक्स करने दबाव डाल रहा था। 29 जुलाई को अपने जन्मदिन के दिन पवन ने उसे अपने कमरे में बुलाया और उसका पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश की।

रात गुजारने के बदले गिफ्ट का ऑफर
महिला ने आगे बताया कि पवन कहा रहा था कि वह उसके साथ होटल के कमरे में एक रात गुजारे। इसके बाद पवन ने अपने पर्स से क्रेडिट कार्ड निकालकर कहा मनपसंद गिफ्ट दिलवाने की बात कही थी। इसी दौरान कमरे में होटल का एक स्टाफ आ गया, जिससे पवन थोड़ा हड़बड़ा गया। इसी का फायदा उठाकर पीड़िता कमरे से बाहर भाग गई।
https://twitter.com/ANI/status/898438583198957568
रास्ते में भी किया परेशान
उस दिन महिला की शिफ्ट दो बजे तक थी। लिहाजा शिफ्ट पूरी करने के बाद जब वो घर जाने के निकली तो पवन ने उसे मेट्रो तक ड्रॉप करने का ऑफर किया। महिला के इनकार करने के बावजूद पवन नो दो बार उसे कार में जबरदस्ती बैठाने की कोशिश की।

होटल के एचआर ने नहीं की कार्रवाई
एरोसिटी मेट्रो स्टेशन पहुंचने के बाद महिला ने ऑफिस के एचआर डिपार्टमेंट में फोनकर पूरी वारदात बताई लेकिन आरोपी पवन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। घर पहुंच कर महिला ने पति को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद एक अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया के खिलाफ केस दर्ज हुआ।

आरोपी नहीं पीड़ित को किया टर्मिनेट
इतना कुछ होने के बावजूद होटल ने सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया पर कोई कार्रवाई नहीं की। बल्कि 17 अगस्त को पीड़ित महिला को ही टर्मिनेट कर दिया। साथ ही उस स्टाफ को भी नौकरी से निकाल दिया जिसने इस वारदात की सीसीटीवी फुटेज महिला को दी थी।
होटल ने अब की कार्रवाई
मामला मीडिया में आने के बाद होटल के पीआर अधिकारी राजा सिंह ने कहा कि शिकायत मिलने के बाद हमने आरोपी सिक्योरिटी मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया था।

https://twitter.com/ANI/status/898473611140374530
आरोपी पवन अब हुआ गिरफ्तार
मीडिया में खबर चलने के बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो