scriptगुरुग्राम में चल रही थी हाईप्रोफाइन रेव पार्टी, पुलिस ने डाली रेड, अवैध शराब जब्त | Rave Party Burst in Gurugram Police red and recover illegal liqueur | Patrika News

गुरुग्राम में चल रही थी हाईप्रोफाइन रेव पार्टी, पुलिस ने डाली रेड, अवैध शराब जब्त

locationनई दिल्लीPublished: Sep 14, 2019 03:20:12 pm

गुरुग्राम में पुलिस ने रेस्त्रां पर मारी रेड
चल रही थी हाईप्रोफाइल रेव पार्टी
कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में पी रहे थे शराब

429255-pic.jpg
नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में शराब पार्टियों का चलन लगातार बढ़ता ही जा रहा है। ऐसी ही एक रेव पार्टी की सूचना मिलते ही पुलिस ने गुरुग्राम के एक होटल में छापा मारा तो नजारा चौंकाने वाला था।
गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली कि डीएलएफ फेज 1 थाना क्षेत्र इलाके में रेव पार्टी चल रही है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने संबंधित जगह पर रेड की। जहां युवक और युवतियों की शराब पार्टी चल रही थी।
पुलिस ने जब शराब और शराब परोसे जाने का लाइसेंस इस रेस्तरां के मालिक से मांगा गया तो उसके पास ऐसा कोई दस्तावेज बरामद नहीं हुआ।

मौसम ने बदल ली अपनी चाल, देश के इन राज्यों में होने वाली है जोरदार बारिश और चलेंगी ठंडी हवाएं
pic13.jpg
पुलिस जैसे ही रेस्तरां में दाखिल हुई दंग रह गई। वहां युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में थे। छोटे कपड़ों में युवतियां नशे की हालत में थीं। ॉ

यही नहीं पुलिस ने बगैर लाइसेंस के अवैध तौर पर बड़ी मात्रा में शराब और बीयर मौके से जब्त कर पार्टी कर रहे युवक युवतियों से वेरिफिकेशन और पूछताछ की तो चौंकाने वाले खुलासे हुए।
पुलिस के छापे मारे जाने के दौरान रेस्त्रां में 34 युवक थे और 9 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थीं। गुरुग्राम पुलिस ने इस रेस्तरां में मालिक इसके मैनेजर व 4 अन्य लोगों को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।
बेहद गोपनीय तरीके से ऐसी पार्टियों को युवक युवतियों के लिए आयोजित किया जाता है। इस अवैध तौर पर चल रही पार्टी को वैली मैजिक 2 प्रोमो पार्टी का नाम दिया गया था और इसके लिए बाकायदा 1 हजार रुपये भी इन युवक युवतियों से वसूले गए थे।
img_20190609_135700.jpg
पुलिस की मानें तो ऐसी पार्टी की शिकायत काफी समय से पुलिस के पास आ रही थी और कल देर रात भी मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम का गठन किया गया और रेड के दौरान हालांकि रेव पार्टी जैसी सूचना झूठी निकली लेकिन युवक व युवतियों को अवैध तौर पर शराब जरूर परोसी जा रही थी।
बहरहाल पुलिस ने एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. हालांकि ऐसी पार्टियों के आयोजकों की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है. इसके बाद ही कई ऐसी पार्टियों के खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो