scriptनशे में धुत युवक ने गर्भवती बकरी के साथ किया रेप, तड़प-तड़प कर बकरी की मौत | rape with pregnant goat | Patrika News

नशे में धुत युवक ने गर्भवती बकरी के साथ किया रेप, तड़प-तड़प कर बकरी की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2019 05:42:17 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

गर्भवती बकरी के साथ रेप ।

goat

नशे में धुत युवक ने गर्भवती बकरी के साथ किया रेप, तड़प-तड़प कर बकरी की मौत

नई दिल्ली। बिहार से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। पटना में एक युवक ने नशे की हालत में बकरी के साथ ऐसा खौफनाक सलूक किया कि उसकी मौत हो गई। सही सुना आपने, युवक तब तक बकरी के साथ रेप करता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इस खुलासे के बाद राजधानी में हड़कंप मच गया।
रेप होने के बाद गर्भवती बकरी की मौत

घटना मंगलवार शाम की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की उम्र 27 साल है और वह मूलरूप से मधेपुरा का रहनेवाला है। बताया जा रहा है कि पटना में रहकर वह मजदूरी कर रहा था। मंगलवार शाम को उसने पहले दबा कर शराब पी और फिर पड़ोसी के यहां जाकर उसकी गर्भवती बकरी को उठा लिया। इसके बाद उसे घर के पीछे ले गया और तब तक रेप करता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इधर, पड़ोसी ने जब गायब बकरी की खोजबीन शुरू की तो घर के पीछे का नजारा देखकर हैरान रह गए। आनन-फानन में बकरी की मालिकन महजनी देवी थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

महिला ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा कि आरोपी ने उसके घर से बकरी चुराकर उसके साथ बलात्कार किया, जिसमें उसकी दर्दनाक मौत हो गई। महजनी देवी ने बताया कि बकरी सफेद रंग की थी और वह 3 महीने गर्भवती थी। पुलिस ने आरोपी ने पुलिस को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। लेकिन, इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो