scriptपटना: बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटा, कपड़े उतार कर शरीर पर डाली गर्म चाशनी | Patna: child was beaten by mob In charge of mobile theft | Patrika News
क्राइम

पटना: बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटा, कपड़े उतार कर शरीर पर डाली गर्म चाशनी

भीड़ में किसी का दिल उसकी यह हालत देखकर नहीं पसीजा और वो यह नजारा देखकर ताली बजाते रहे।

नई दिल्लीSep 23, 2018 / 12:03 pm

Mohit sharma

news

​​पटना: बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटा, कपड़े उतार कर शरीर पर डाली गर्म चाशनी

पटना: बिहार के फुलवारी शरीफ में इंसानियत को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है। यहां भीड़ ने एक कथित मोबाइल चोर को पकड़ कर उसके साथ ऐसी वहशियाना हरकत कर दी, कि सुनने वालों के होश उड़ जाएं। दरअसल, शनिवार को ईसापुर अधपा मोहल्ले में लोगों ने एक दस वर्षीय बच्चे को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ लिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने न केवल उसे पेड़ से बांध लाठी-डंडों से पीटा, बल्कि कपड़े उतार कर उसके शरीर पर गर्म चाशनी डाल दी। इतना सब करने के बाद भी जब लोगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने उसके उपर चीटिंया छोड़ दीं। यहां चौंकाने वाली बात यह है कि बेचारगी का शिकार बच्चा हैवानों से छोड़ देने की भीख मांगता रहा, लेकिन भीड़ में किसी का दिल उसकी यह हालत देखकर नहीं पसीजा और वो यह नजारा देखकर ताली बजाते रहे।

जेटली का राहुल पर हमला, ‘लाफ्टर चैलेंज’ नहीं सार्वजनिक जीवन कि आप किसी को गले लगाओ या आंख मारो

कई घंटों तो तड़पते बिलखते बच्चे को किसी ने छुड़ाने की जहमत नहीं उठाई। वहीं, पेड़ की चीटिंया उसको काटती रही और वह चिल्लाता रहा। घंटों बाद जाकर जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तब बच्चे को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया गया। दरअसल दो दिन पूर्व यानी शुक्रवार को स्थानीय निवासी नूर आलम का मोबाइल चोरी हो गया था। उसने आसपास काफी तलाश की लेकिन मोबाइल का कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। शनिवार यानी अगले दिन जब उसके कुछ मिलने वालों ने इलाके में घूम रहे एक दस साल के बच्चे को पकड़ लियाव और मोबाइल चोरी के आरोप लगाया।

जम्मू-कश्मीर: राज्यपाल सत्यपाल मलिक के निशाने पर पाक- ‘गोली चली तो गुलदस्ता नहीं देंगे’

थोड़ी ही देर में इकट्ठा हुए लोगों ने पहले बच्चे को डरा-धमकार पूछताछ की। फिर उसके साथ ज्यादती शुरू कर दी। मामले की खबर सुनकर नूर आलम वहां आ पहुंचे और बच्चे से सख्ताई से पेश आने लगे। बच्चे ने जब मोबाइल के बारे में कोई जानकारी नहीं दी तो लोगों की भीड़ ने नाबालिग को घेर लिया। उसे पेड़ से बांध दिया और लाठी-डंडों बुरी तरह पीटा।

Home / Crime / पटना: बच्चे को पेड़ से बांधकर पीटा, कपड़े उतार कर शरीर पर डाली गर्म चाशनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो