scriptनन यौन शोषण: पंजाब पहुंची केरल पुलिस, बिशप से की पूछताछ | Nun rape case: Kerala Police question Bishop in punjab | Patrika News

नन यौन शोषण: पंजाब पहुंची केरल पुलिस, बिशप से की पूछताछ

Published: Aug 14, 2018 02:29:48 pm

Submitted by:

Mohit sharma

केरल में नन के यौन उत्पीड़न मामले में रोमन कैथोलिक डिओसिस बिशप फ्रांको मुलाक्कल से पूछताछ की गई।

news

नन यौन शोषण: पंजाब पहुंची केरल पुलिस, बिशप से की पूछताछ

जालंधर। केरल में नन के यौन उत्पीड़न मामले में रोमन कैथोलिक डिओसिस बिशप फ्रांको मुलाक्कल से पूछताछ की गई। केरल पुलिस ने मंगलवार को बिशन से इस संबंध में जानकारी जुटाई। हालांकि अभी तक इस संबंध में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। केरल पुलिस ने बिशप से पूछताछ सोमवार देर रात शुरू की जो अगले दिन मंगलवार सुबह समाप्त हुई। आपको बता दें कि केरल पुलिस की एक टीम बिशप से पूछताछ के लिए शुक्रवार को चंडीगढ़ से जालंधर पहुंची थी। इस बीच बिशप ने टीम से मुलाकात करने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें— बिहार: पटना में योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी की दिन दहाड़े हत्या, घर में घुसकर लूटपाट

केरल के तीन पत्रकारों के साथ भी दुर्व्यवहार

केरल पुलिस टीम ने फादर एंटोनी और जालंधर डिओसिस मुख्य जनसंपर्क अधिकारी फादर पीटर से भी पूछताछ की। केरल के तीन पत्रकारों के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया, जब उन्होंने मुलाक्कल से पूछताछ की कोशिश की। यहां पूछताछ करने आई केरल पुलिस टीम को पंजाब के उनके समकक्षों ने सुरक्षा मुहैया कराई है। इससे पहले टीम ने शुक्रवार और शनिवार को जालंधर डिओसिस के नन से मुलाकात की। कानून एवं व्यवस्था की स्थिति के मद्देनजर पंजाब पुलिस ने केरल के टीम को सुरक्षा मुहैया कराई।

यह भी पढ़ें— मुजफ्फरपुर: टीआईएसएस रिपोर्ट का खुलासा, कर्मचारियों को थी लड़कियों का यौन शोषण करने की आजादी

छह सदस्यीय यह टीम पहुंची थी जालंधर

छह सदस्यीय यह टीम पुलिस उपाधीक्षक ए.टी. सुभाष की अगुवाई में शुक्रवार को जालंधर पहुंची थी। इस दौरान डिओसिस के कई समर्थक जालंधर स्थित चर्च के परिसर में इकट्ठा हो गए। आपको बता दें कि एक नन ने जून में आरोप लगाया था कि मुलाक्कल ने कोट्टायम के एक कॉन्वेंट में वर्ष 2014 से 2016 के बीच उसका यौन शोषण किया था। हालांकि मुलाक्कल ने ऐसे किसी आरोप को खारिज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो