scriptकलयुगी मां ने अपने Boy Friend से कराया बेटी का यौन शोषण | Mom And Lover Abuse 15 Year Old In Mumbai | Patrika News

कलयुगी मां ने अपने Boy Friend से कराया बेटी का यौन शोषण

Published: Mar 21, 2016 04:38:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

पुलिस ने जांच की तो पता चला कि इस मामले में उसकी मां ने ही पूरी साजिश रची थी, उसकी मां के अनिल नाम के युवक से अवैध संबंध थे

Mom And Lover Abuse 15 Year Old In Mumbai

Mom And Lover Abuse 15 Year Old In Mumbai

मुंबई। कभी आप सोच भी नहीं सकते कि एक मां ही अपनी बेटी को किसी मर्द के साथ हवस का शिकार होने देगी। इस कलयुगी मां ने वह किया जो आप कभी सोच भी नहीं सकते। जी हां एक मां ने अपने 15 साल की बेटी को अपने ब्वॉयफ्रेंड के हवस का शिकार बनाती रही। जब उसे दिक्कतें हुई तो पति को ही बेटी के यौनशोषण के आरोप में जेल भिजवा दिया। लेकिन, पुलिस के सामने जब असलियत खुली तो अधिकारियों के भी होश फाख्ता हो गए। क्योंकि, मां ही इस घिनौनी करतूत के पिछेे साजिश करती थी।

एक अखबार में छपी खबर के अनुसार 15 साल की एक लड़की ने अपने पिता के खिलाफ यौनशोषण का मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन, चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने जब उसकी काउंसलिंग की तो कुछ और ही असलियत सामने आ गई। पुलिस को पता चला कि वास्तव में उसकी मां का ब्वॉयफ्रेंड उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था।

पुलिस ने जब इसकी जांच की तो पता चला कि इस मामले में उसकी मां ने ही पूरी साजिश रची थी। उसकी मां के अनिल नाम के युवक से अवैध संबंध थे। जबकि, पीड़िता अपने पिता के पास जाना चाहती थी। यही कारण था कि उसे डरा-धमका कर उसकी मां ने पिता के खिलाफ ही आरोप लगावा कर केस दर्ज करा दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो