scriptदिल्ली: 3 साल की मासूम के साथ स्कूल में दरिंदगी, वायरल हो रहा है मां-बाप का वीडियो | molested in delhi school with three year old innocent girl | Patrika News

दिल्ली: 3 साल की मासूम के साथ स्कूल में दरिंदगी, वायरल हो रहा है मां-बाप का वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Sep 15, 2018 10:20:23 am

Submitted by:

Shivani Singh

दिल्ली में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में हुए यौन शोषण से जुड़ा मां-बाप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

rape

दिल्ली: 3 साल की मासूम के साथ स्कूल में दरिंदगी, वायरल हो रहा है मां-बाप का वीडियो

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर माता-पिता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में माता पिता अपनी बच्ची के स्कूल पर आरोप लगा रहे हैं। वीडियो में माता-पिता कहते दिख रहे हैं कि स्कूल में उनकी तीन साल की मासूम बच्ची के साथ यौन शोषण हुआ है। वहीं, जब उन्होंने शिकायत की तो खुद पुलिस ही माता-पिता को केस ना करने के लिए धमका रही है। बता दें कि यह मामला राजधानी दिल्ली का है।

यह भी पढ़ें

बेरहमी से पीटने वाला वीडियो सामने आने के बाद युवक की तीसरी गर्लफ्रेंड ने तोड़ी शादी

केस ना करने के लिए धमका रही है पुलिस

वायरल वीडियो में माता पिता लोगों से अनुरोध करते दिख रहे हैं कि वे उनकी बेटी को इंसाफ दिलाने में मदद करें। बता दें कि यह वीडियो 9 सितंबर को जारी हुआ है। इस वीडियो में परिजनों ने दावा किया है कि स्कूल से जब उनकी बेटी वापस आई तो उसके कपड़ों में खून के दाग लगे थे। बेटी को ऐसी हालत में देख वह तुरंत अस्पताल भागे। जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ यौन शोषण की पुष्टि की। उन्होंने जब पुलिस केस करना चाहा तो उलटा उन्हें ही धमकी दी जा रही है कि उन पर ही केस कर दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि स्कूल का इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है, क्योंकि घटना स्कूल के बाहर हुई है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा मां-बाप का वीडियो

बच्ची के मां-बाप का कहना है कि स्कूल प्रशासन भी मामला दबाने की कोशिश कर रहा है। बच्ची को अकेले ले जाकर समझाने की कोशिश की जा रही है। यही नहीं पुलिस उन पर ही पॉक्सो एक्ट लगाने की धमकी दे रही थी। बता दें कि वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, 35 हजार से ज्यादा शेयर हो चुका है।

मामले की सीबीआई या एसआईटी जांच की मांग

कई लोग समर्थन में भी आगे आए हैं। माता-पिता के साथ कई लोग स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। मासूम बच्ची के साथ जो हुआ है उसके लिए लोगों ने कैंडल मार्च भी निकाला। बच्ची के लिए लोग धरने पर बैठ गए हैं और मां-बाप बेटी को इंसाफ दिलाने की लगातर अपील कर रहे हैं। उन्होंने मामले की सीबीआई या एसआईटी जांच की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो