scriptदिल्ली: ठंडे पकौड़े परोसने के लिए सास का कत्ल, फरारी काटने के बाद आरोपी गिरफ्तार | Man arrested for allegedly murdered his mother in law | Patrika News

दिल्ली: ठंडे पकौड़े परोसने के लिए सास का कत्ल, फरारी काटने के बाद आरोपी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2018 09:43:18 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

ठंडे पकौड़े देने पर विवाद हुआ था।

KILLED

दिल्ली: ठंडे पकौड़े परोसने के लिए सास का कत्ल, फरारी काटने के बाद आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली। कई महीने से फरार चल रहे आरोपी कातिल को आखिरकार पकड़ लिया गया है। उस पर पकौड़ा तलने पर हुए विवाद के बाद अपनी सास को मार डालने का आरोप है। आरोपी को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में धान के खेतों में दस किलीमीटर तक पीछा करने के बाद पकड़ा गया।
फर्जी इसरो जासूसी मामला: ‘सुप्रीम’ फैसला आने से पहले ही कोमा में चले गए थे वैज्ञानिक, 2 दिन बाद मौत
ठंडे पकौड़े परोसने पर हुआ विवाद

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, 2017 में अफरोज (24 वर्षीय) की शादी शाइस्ता नामक लड़की से हुई। शादी के कुछ माह बाद उसकी सास फौजिदा केशवपुरम के पास रामपुर में उसके घर में रहने आ गई। पुलिस ने बताया कि शाइस्ता और अफरोज के बीच इस सास के घर में रहने को लेकर कई बार कहासुनी हुई। एक दिन शाइस्ता ने परिवार के लिए पकौड़े बनाए और कुछ पकौड़े अफरोज के लिए रख दिए। जब वह शाम को काम से घर लौटा तो शाइस्ता के साथ उसकी ठंडे पकौड़े परोसने को लेकर बहस हो गई। फौजिदा ने जब बीच-बचाव कराने का प्रयास किया तो अफरोज ने एक चाकू उठा कर अपनी सास पर कई बार वार किए। पत्नी शाइस्ता ने जब अफरोज को रोकने की कोशिश की तो उसे भी चाकू घोंप दिया और फरार हो गया। इस घटना में सास की मौत हो गई।
https://twitter.com/DelhiPolice?ref_src=twsrc%5Etfw
चल रहा था फरार
डीसीपी असलम खान के अनुसरा, ” एसएचओ केशवपुरम के नेतृत्व में अफरोज को पकड़ने के लिए एक टीम बनई गई। वह लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। कभी यूपी, कभी दिल्ली तो कभी मुंबई जाता रहा। आखिर में जानकारी मिली कि वह गाजीपुर में मजदूरी का काम कर रहा है। जब पुलिस ने अफरोज को आत्मसमर्पण करने को कहा तो उसने धान के खेत में भागना शुरू कर दिया और चिल्लाने लगा कि गांव पर हमला हो गया है। भीड़ ने भी पुलिस टीम का पीछा करना शुरू कर दिया। करीब 10 किलोमीटर तक आरोपी का पीछा करने के बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया। गांव वालों को आरोपी की असलीयत पता चली तो वह लोग भी रुक गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो