script

महाराष्ट्र: सास की मौत से खुश थी बहू, नाराज पति ने कर दी हत्या

Published: Mar 14, 2019 07:55:21 am

Submitted by:

Mohit sharma

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी
हत्या का कारण: उसकी पत्नी अपनी सास की मौत से काफी खुश थी।
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

news

महाराष्ट्र: सास की मौत से खुश थी बहू, नाराज पति ने कर दी हत्या

नई दिल्ली। देश की आर्थिक नगरी महाराष्ट्र के कोल्हापुर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या केवल इसलिए कर दी, क्योंकि वह उसकी मां की मौत से काफी खुश थी। हालांकि पहले माना जा रहा था कि आप्टेनगर उपनगर निवासी आरोपी संदीप लोखंडे की पत्नी शुभांगी लोखंडे (35) अपनी सास मालती लोखंडे (70) की मौत के बाद काफी गमजदा थी और इसी के चलते उसने खुदखुशी कर ली।

यह खबर भी पढ़ें— स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को बताया ‘करप्शन का फैमिली पैक’, राहुल और प्रियंका पर लगाए गंभीर आरोप

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की

पुलिस के अनुसार स्थानीय मीडिया की हवाले से खबर आई थी कि शुभांगी ने अपनी सास मालती की मौत के गम में सुसाइड कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की। पुलिस ने शुभांगी का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अधिकारियों ने जूना रजवाड़ा थाने के अधिकारियों को इस केस की जांच सौंपी गई है।

यह खबर भी पढ़ें— दिल्लीः नागरिक उड्डयन सचिव ने बुलाई एयरलाइंस की आपात बैठक, जमीन पर उतारे जाएंगे ‘सभी’ विमान!

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया

पुलिस ने बताया कि इस केस में जांच के दौरान पता चला कि आरोपी संदीप ने ही अपनी पत्नी शुभांगी की हत्या की है। इसके पीछे कारण यह था कि शुभांगी अपनी सास की मौत के बाद काफी खुशी दिखाई दे रही थी। इससे नाराज होकर आरोपी संदीप ने अपने मकान के दूसरी मंजिल से शुभांगी को धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने संदीप को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। संदीप ने पुलिस को बताया कि पत्नी शुभांगी उसकी मां की मौत की खुशियां मना रही थी, जिससे वह काफी आहत था। यही कारण है कि एक दिन गुस्से में आकर उसने शुभांगी की हत्या कर दी।

ट्रेंडिंग वीडियो